दिल्ली

delhi

किराड़ी के निठारी डिस्पेंसरी वैक्सीनेशन सेंटर पर धांधली का आरोप

By

Published : May 7, 2021, 10:24 AM IST

किराड़ी के निठारी डिस्पेंसरी वैक्सीनेशन सेंटर पर धांधली के आरोप लगे हैं. लोगों का कहना है कि ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के बावजूद भी वैक्सीन नहीं लग रही, यहां सिर्फ जान-पहचान वालों को वैक्सीन लगाई जा रही है.

long queues at vaccination center nithari kirari
वैक्सीनेशन सेंटर पर धांधली का आरोप

नई दिल्ली:कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले के बीच देशभर में 18 साल से ज्यादा उम्र के लोगों को वैक्सीन लगाई जा रही है. कई जगहों पर लंबी कतारें देखने को मिल रही हैं तो वहीं कहीं से धांधली की शिकायतें सामने आई हैं.

वैक्सीनेशन सेंटर पर धांधली का आरोप

नॉर्थ वेस्ट दिल्ली के किराड़ी इलाके से वैक्सीनेशन सेंटर पर धांधली की शिकायत सामने आई है. वैक्सीन लगवाने पहुंच रहे लोगों का कहना है कि ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करने के बाद हमलोग यहां वैक्सीन लगवाने पहुंचे हैं. लेकिन घंटों लाइन में इंतजार करना पड़ रहा है, जबकि जान-पहचान वालों को जल्दी वैक्सीन लगाई जा रही है.

ये भी पढ़ें: दिल्ली में 18 से 44 साल के लोगों को लगाई जा रही वैक्सीन, युवाओं में उत्साह

मार्केट एसोसिएशन के प्रधान सरोज वत्स ने कहा कि हमने इसकी शिकायत सीएम केजरीवाल, उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और स्थानीय विधायक ऋतुराज से की है. वहीं RWA के प्रधान मनोज राय ने कहा कि मेरे रिश्तेदारों का अप्वाइंटमेंट सुबह 9 बजे से 11 बजे का था लेकिन यहां सिविल डिफेंस वालंटियर ने कहा कि बगैर टोकन टीकाकरण नहीं होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details