दिल्ली

delhi

शराब तस्करी के मामले में आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ जारी

By

Published : Aug 30, 2020, 2:24 AM IST

एक अंतर्राज्यीय शराब तस्कर को नारकोटिक्स स्क्वायड की टीम ने गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान सोनू के रूप में की गई है जो कि हरियाणा में रहता था.

Accused arrested in liquor smuggling case
शराब तस्करी के मामले में आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली: साउथ दिल्ली के नारकोटिक्स स्क्वायड की टीम ने एक अंतर्राज्यीय शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि आरोपी शराब तस्कर मूल रूप से यूपी का रहने वाला है और वह हरियाणा में रहता था.

शराब तस्करी के मामले में आरोपी गिरफ्तार


डीसीपी अतुल कुमार ने दी जानकारी


दक्षिणी जिले के डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर के मुताबिक नारकोटिक्स स्क्वायड की टीम को सूचना मिली थी कि एक आरोपी एक कार से शराब की सप्लाई करने के लिए दिल्ली आएगा. इसके बाद नारकोटिक्स स्क्वायड की टीम ने जानकारी के मुताबिक एमबी रोड डीसी ऑफिस से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के पास से 53 कार्टून अवैध शराब बरामद की गई है जिसमें 2650 क्वार्टर रखे गए थे. आरोपी की पहचान सोनू के रूप में की गई है जो कि हरियाणा में रहता था.


बताया जा रहा है कि आरोपी सोनू पहले टोल टैक्स पर काम करता था लेकिन वह जल्द पैसा कमाने के चक्कर में उसने अवैध शराब की तस्करी शुरू कर दी. अब आरोपी नारकोटिक स्क्वायड के हत्थे चढ़ चुका है और आरोपी से पूछताछ की जा रही है. उम्मीद जताई जा रही है कि आरोपी और भी कई मामले का खुलासा कर सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details