दिल्ली

delhi

दक्षिण-पश्चिमी जिले में बढ़ी वाहन चोरी की घटनाएं, AATS की टीम ने दो ऑटो लिफ्टर को पकड़ा

By

Published : Jun 28, 2022, 12:34 PM IST

दक्षिणी-पश्चिमी दिल्ली के AATS स्टाफ की टीम ने क्षेत्र में वाहनों की चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दो ऑटो लिफ्टर को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही आरोपियों के कब्जे से चोरी की चार दोपहिया वाहन को बरामद किया है. जिले में ऑटो चोरी के मामलों में वृद्धि को देखते हुए AATS की टीम लगातार काम कर रही थी और चोरी की घटनाओं की तकनीकी निगरानी की जा रही थी.

दक्षिणी पश्चिमी जिले से दो ऑटो लिफ्टर पकड़े गए
दक्षिणी पश्चिमी जिले से दो ऑटो लिफ्टर पकड़े गए

नई दिल्लीः दक्षिणी-पश्चिमी दिल्ली के AATS की टीम ने क्षेत्र में वाहनों की चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दो ऑटो लिफ्टर को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही आरोपियों के कब्जे से चोरी की चार दोपहिया वाहन को बरामद किया है. आरोपियों की पहचान रोहित (24) और दीपक (25) के रूप में की गई है. आरोपी रोहित पर पहले से ही 14 मामले दर्ज हैं.

दक्षिण-पश्चिमी दिल्ली के डीसीपी मनोज सी ने बताया कि दक्षिण-पश्चिमी जिले में ऑटो चोरी के मामलों में वृद्धि को देखते हुए AATS स्टाफ की टीम लगातार काम कर रही थी और चोरी की घटनाओं की तकनीकी निगरानी की जा रही थी. संदिग्धों की पहचान करने के लिए मुखबिरों को भी लगाया गया था. इसी बीच एक AATS स्टाफ की टीम को वाहन चोरों के बारे में गुप्त सूचना प्राप्त हुई. सूचना को वरिष्ठ अधिकारियों के साथ साझा किया गया. आरोपियों को पकड़ने के लिए एसीपी सुरेंद्र यादव ने इंस्पेक्टर मनोज कुमार सिंह के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया. इसमें एएसआई चिंतामणि हेमंत शर्मा, हेड कॉन्स्टेबल मोहित, राघवेंद्र, रविंदर और कॉन्स्टेबल राकेश को शामिल किया गया.

दक्षिणी पश्चिमी जिले से दो ऑटो लिफ्टर पकड़े गए

ये भी पढ़ेंः ग्रेटर नोएडाः ट्रक लूटने की फिराक में थे दो बदमाश, पुलिस के साथ मुठभेड़ में घायल, गिरफ्तार

इसके बाद AATS स्टाफ की टीम ने एक जाल बिछाया और दो ऑटो लिफ्टर को गिरफ्तार कर लिया. दोनों स्कूटी पर आए थे और जांच करने पर स्कूटी चोरी की पाई गयी. उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया और निरंतर पूछताछ के बाद उनके कहने पर तीन अन्य चोरी के दुपहिया वाहन को बरामद किया गया. फिलहाल इस पूरे मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनके खिलाफ अपराधिक मामला दर्ज कर आगे की जांच जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details