दिल्ली

delhi

सीएम आवास पर तोड़फोड़ करने वालों को सम्मानित कर बीजेपी ने दिखाया अपना असली चेहरा : AAP

By

Published : Apr 15, 2022, 7:47 PM IST

तोड़फोड़ करो, गुंडागर्दी करो और भारतीय जनता पार्टी आपको सम्मानित करेगी. ऐसा कहना है कि AAP विधायक आतिशी का. दरअसल कुछ दिन पूर्व दिल्ली मुख्यमंत्री आवास के बाहर हुए तोड़े-फोड़ के बाद बीजेपी ने इस पूरी घटना को अंजाम देने वाले लोगों को सम्मानित किया है, जिसपर AAP विधायक आतिशी ने बीजेपी को गुंडों की पार्टी बताया है.

बीजेपी गुंडों की पार्टी है
बीजेपी गुंडों की पार्टी है

नई दिल्ली: पिछले दिनों दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर बीजेपी के द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया. इस विरोध प्रदर्शन के दौरान बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं के द्वारा मुख्यमंत्री आवास पर लगे सीसीटीवी कैमरे, बूम बैरियर को तोड़े गए. वहीं उनके घर के गेट को रंग दिया गया. वहीं इस पूरे घटना को अंजाम देने वाले लोगों को दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता के द्वारा सम्मानित किया गया. जिस पर आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता और कालकाजी से विधायक आतिशी ने निशाना साधते हुए कहा कि इससे साफ पता चलता है कि बीजेपी गुंडों की पार्टी है. किसी व्यक्ति के घर पर तोड़फोड़ करो और उसके बाद बीजेपी उस व्यक्ति को सम्मानित करती है, यही बीजेपी का इतिहास रहा है.

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और कालकाजी से विधायक आतिशी ने कहा कि बीजेपी के सांसद और बीजेपी युवा मोर्चा के अध्यक्ष तेजस्वी सूर्य के नेतृत्व में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर विरोध प्रदर्शन किया गया. विरोध प्रदर्शन के दौरान उनके घर पर तोड़फोड़ की गई. उन्होंने कहा कि सम्मान से बीजेपी ने अपने कार्यकर्ताओं से एक संदेश दिया है कि तोड़फोड़ करो, गुंडागर्दी करो और पार्टी सम्मानित करेगी. साथ ही कहा कि अगर मुख्यमंत्री के साथ इस तरह से गुंडागर्दी हो सकती है तो एक आम नागरिक के साथ किस तरीके से बीजेपी का व्यवहार होगा यह समझा जा सकते हैं.

AAP विधायक आतिशी ने बीजेपी को बताया गुंडों की पार्टी

ये भी पढ़ें:केजरीवाल के आवास पर तोड़फोड़ करने वाले बीजेपी कार्यकर्ता जेल से रिहा, आदेश गुप्ता ने माला पहनाकर किया स्वागत


आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता और कालकाजी से विधायक आतिशी ने कहा कि बीजेपी के कई नेताओं के नाम पर गुंडागर्दी तोड़फोड़ दुष्कर्म के मामले दर्ज हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेताओं का इतिहास है की गुंडागर्दी करो और सम्मान पाओ. बीजेपी के कई ऐसे सांसद और विधायक हैं. जिन पर दुष्कर्म से सहित तमाम ऐसे आरोप है. लेकिन बीजेपी ने उन्हें संगठन में पद देकर सम्मानित किया हुआ है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि बीजेपी गुंडों की पार्टी है तो वहीं आम आदमी पार्टी पढ़े लिखे लोगों की पार्टी है. दोनों पार्टियों में यही फर्क है और अब जनता को यह सब साफ समझ में आने लगा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details