दिल्ली

delhi

दिल्ली वालों ने बीजेपी के पोल खोल अभियान को फैल कर दिया : सौरभ भारद्वाज

By

Published : May 23, 2022, 6:35 PM IST

आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता और ग्रेटर कैलाश से विधायक सौरभ भारद्वाज ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि दिल्ली बीजेपी 15 मई से पोल खोल अभियान चला रही है. लेकिन इतनी बुरी स्थिति बीजेपी की पहले नहीं थी. सांसद, पार्षद गली मोहल्ले में घूम रहे हैं.

delhi update news
आप नेता सौरभ भारद्वाज

नई दिल्ली :दिल्ली बीजेपी 15 मई से पोल खोल अभियान चला रही है. लेकिन इतनी बुरी स्थिति बीजेपी की पहले नहीं थी. सांसद, पार्षद गली मोहल्ले में घूम रहे हैं. लेकिन कोई इनकी बात नहीं सुन रहा है. यह बात आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता और ग्रेटर कैलाश से विधायक सौरभ भारद्वाज ने कही. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने पोल खोल अभियान में प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता से लेकर सांसद मीनाक्षी लेखी, रमेश बिधूड़ी, हंस राज हंस सबको उतारा हुआ है. पर इनके नेताओं की कोई बात सुन ही नहीं रहा है.

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि पोल खोल अभियान के जरिए बीजेपी के नेता, लोगों को कहा रहे हैं कि आम आदमी पार्टी ने स्कूल, अस्पताल में कोई काम नहीं किया है. उन्होंने ग्रेटर कैलाश विधानसभा के अंतर्गत आने वाले खिड़की, शाहपुर जाट इलाके का उदाहरण देते हुए कहा कि बीजेपी के लोग इस इलाके में पोल खोल अभियान चला रहे थे, पर्चा बांट रहे थे. लेकिन कोई इनकी बात सुने वाला नहीं था. इसके अलावा उन्होंने कहा कि जिसे वह पर्चा दे भी रहे थे वह उसे पढ़ भी नहीं रहे थे. उन्होंने कहा कि दिल्ली में लोगों को बेहतर स्कूल मिल रहा है. अस्पताल में बेहतर स्थिति है हर जगह मोहल्ला क्लीनिक है.

आप नेता सौरभ भारद्वाज का भाजपा पर तंज

ये भी पढ़ें :'केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी व सांसद रमेश बिधूड़ी समेत कई दिग्गज बीजेपी नेताओं पर अवैध कब्जे का आरोप, कब चलेगा बुलडोजर?'

आम आदमी पार्टी मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि दिल्ली वालों ने बीजेपी के पोल खोल अभियान को फैल कर दिया है. इसका सबसे बड़ा कारण है कि बीजेपी चुनाव से भाग गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details