दिल्ली

delhi

एकीकरण के बाद भी MCD कर्मचारियों को तनख्वाह नहीं दे रही BJP की केंद्र सरकार : AAP

By

Published : May 23, 2022, 7:53 PM IST

एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने कहा कि बीजेपी की केंद्र सरकार एमसीडी के एकीकरण के बाद भी कर्मचारियों को तनख्वाह नहीं दे रही है. शिक्षकों को पिछले 5-6 महीनों से तो सफाई कर्मचारियों को 2-3 महीनों से तनख्वाह नहीं मिली है.

delh update news
एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक

नई दिल्ली :आम आदमी पार्टी के एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने कहा कि बीजेपी की केंद्र सरकार एमसीडी के एकीकरण के बाद भी कर्मचारियों को तनख्वाह नहीं दे रही है. शिक्षकों को पिछले 5-6 महीनों से तो सफाई कर्मचारियों को 2-3 महीनों से तनख्वाह नहीं मिली है. जेई, ऐई समेत सैंकड़ों कर्मचारियों को पिछले 5-6 महीनों से तनख्वाह नहीं मिली है. इस दौरान उन्होंने बीजेपी से जवाब मांगा है कि केंद्र सरकार के आधीन होने के बावजूद एमसीडी कर्मचारियों की तनख्वाह में इतना देरी क्यों हो रहा है? साथ ही बीजेपी शासित एमसीडी से आग्रह करते हुए निगम कर्मचारियों की तनख्वाह जल्द जारी करने की मांग की है.

दुर्गेश पाठक ने कहा कि 15 साल के कार्यकाल में बीजेपी ने एमसीडी में इतना भ्रष्टाचार किया है कि आज एमसीडी के पास अपने कर्मचारियों को तनख्वाह देने तक के पैसे नहीं हैं. उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता इस उम्मीद में थी कि चुनाव के बाद नई सरकार सभी समस्याओं पर विराम लगाएगी. लेकिन इसी दौरान बीजेपी ने तीनों निगमों के एकीकरण की घोषणा कर दी और कहा कि इसके बाद सभी कर्मचारियों को समय से तनख्वाह मिलेगी. एमसीडी की समस्याएं खत्म हो जाएंगी, सभी प्रॉजेक्ट समय से पूरे होंगे और एमसीडी में किसी भी प्रकार का भ्रष्टाचार नहीं होगा क्योंकि खुद पीएम मोदी ने इसकी जिम्मेदारी ली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details