दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: बोलेरो सवार लड़कों ने फोटो जर्नलिस्ट पर किया हमला, FIR दर्ज

By

Published : Dec 9, 2020, 5:09 PM IST

गाजियाबाद में फोटो जर्नलिस्ट और उनकी मंगेतर पर गाड़ी सवार युवकों ने हमला कर दिया. आरोपियों की गाड़ी पर भारत सरकार लिखा हुआ था.

Attck on photo journalist
फोटो जॉर्नलिस्ट के साथ मारपीट

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद में फोटो जर्नलिस्ट और उनकी मंगेतर पर गाड़ी सवार युवकों ने हमला कर दिया. वारदात मुरादनगर में बीच रोड पर हुई. आरोपियों की गाड़ी पर भारत सरकार लिखा हुआ था.

मामला गाजियाबाद में मुरादनगर थाना क्षेत्र के गंग नहर के पास का है. दिल्ली से पीड़ित फोटो जर्नलिस्ट अपनी मंगेतर के साथ बाइक पर वापस लौट रहे थे.

फोटो जर्नलिस्ट पर किया हमला
बोलेरो सवार लड़कों ने दी गालीबाइक चलाने के दौरान एक बोलेरो गाड़ी में सवार लड़कों ने दोनों को गाली देना शुरू कर दिया. फोटो जर्नलिस्ट ने जब इस बात का विरोध किया तो आरोप है कि बोलेरो सवार लड़के गाड़ी से नीचे उतर आए.और मारपीट की. इस दौरान पुलिस के हेल्पलाइन नंबर पर भी कॉल नहीं हो पाया.
बोलेरो

पीड़ित ने बोलेरो गाड़ी का फोटो खींच लिया. बाद में पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. पीड़ित ने ट्वीट करके पूरी दास्तान उत्तर प्रदेश के सीएम को बताई है.

पुलिस ने ट्वीट से किया रिप्लाई

पीड़ित ने अपने ट्वीट में यह भी लिखा कि मामले की एफआईआर दर्ज नहीं की गई. हालांकि पुलिस ने ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए कहा कि केस दर्ज कर लिया गया है और जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. गाड़ी के नंबर से उसके एड्रेस का भी पता लगा लिया गया है.

पुलिस ट्वीट

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details