दिल्ली

delhi

हरियाणा: रेवाड़ी में महिला ने 2 बच्चों के साथ की खुदकुशी! 2 दिन से थी लापता

By

Published : May 23, 2022, 2:25 PM IST

हरियाणा के रेवाड़ी के कोसली में पुलिस ने तीन शव बरामद (Police recovered three bodies in Kosli) की है. सोमवार को कोसली कस्बा में एक जोहड़ के भीतर महिला और उसके 2 बच्चों की लाश बरामद होने के बाद सनसनी फैल गई है. जानकारी के अनुसार महिला अपने दोनों बच्चों के साथ दो दिन से लापता थी. फिलहाल पुलिस ने शव बरमाद कर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवा दिया है.

woman commits suicide with two children in kosli
रेवाड़ी में महिला ने 2 बच्चों के साथ की खुदकुशी

रेवाड़ी: हरियाणा के रेवाड़ी के कोसली में सोमवार सुबह एक दर्दनाक हादसा देखने को मिला जहां रेवाड़ी स्थित कोसली कस्बा में एक जोहड़ के भीतर महिला और उसके 2 बच्चों की लाश बरामद (Police recovered three bodies in Kosli) हुई है. महिला 2 दिन से बच्चों के साथ लापता थी. पुलिस ने तीनों के शव को पानी से निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवा दिया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, रेवाड़ी के गांव कोसली निवासी सीता देवी (35 वर्ष), बेटा लक्ष्य (9 वर्ष) और बेटी मनीषा (10 वर्ष) शनिवार को घर से लापता हो गए थे. परिजन तीनों की लगातार तलाश कर रहे थे, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया. सोमवार सुबह कोसली मठ के पीछे बने जोहड़ (तालाब) में ग्रामीणों ने एक महिला की लाश पानी में तैरती देखी. इसके बाद फौरन इसकी सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही जोहड़ के पास पुलिस पहुंची तो महिला के अलावा उसके दो छोटे बच्चों की लाश भी तैर रही थी.

ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने तीनों के शव बाहर निकलवाए और पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवा दिया है. अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि महिला और उसके दोनों बच्चों की मौत के पीछे कारण क्या रहे हैं. पुलिस परिवार वालों से पूछताछ कर रही है और जल्द ही आत्महत्या के कारणों का खुलासा हो सकता है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच (suicide case in Rewari) में जुटी है.

ये भी पढ़ें:पति ने शाम को की थी बर्गर की डिमांड, सुबह फंदे से लटके मिले दंपति के शव

ABOUT THE AUTHOR

...view details