दिल्ली

delhi

उत्तर प्रदेश सीएम योगी आदित्यनाथ ने बेंगलुरु में स्वास्थ्य केंद्र का किया उद्घाटन

By

Published : Sep 1, 2022, 12:28 PM IST

Updated : Sep 1, 2022, 5:16 PM IST

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बेंगलुरु के बाहरी इलाके में स्थित श्री धर्मस्थल मंजुनाथेश्वर प्राकृतिक चिकित्सा एवं यौगिक विज्ञान संस्थान (SDMINYS) में एक स्वास्थ्य केंद्र का उद्घाटन किया. उनके साथ राज्य के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई मौजूद थे.

योगी आदित्यनाथ
योगी आदित्यनाथ

बेंगलुरू : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को शहर के बाहरी इलाके नेलामंगला में श्री धर्मस्थल मंजुनाथेश्वर प्राकृतिक चिकित्सा एवं यौगिक विज्ञान संस्थान (SDMINYS) में 'क्षेमवन' नामक स्वास्थ्य केंद्र (Bengaluru wellness centre) का उद्घाटन किया. इस मौके पर कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई भी मौजूद थे. इससे पहले उन्होंने संस्थान के कैम्पस का दौरा (yogi adityanath inaugurates wellness centre) किया. बेंगलुरू की अपनी यात्रा के तहत योगी एक विशेष विमान से पूर्वाह्न करीब 11.30 बजे यहां पहुंचें और फिर हेलीकॉप्टर से नेलामंगला में स्थित एसडीएमआईएनवाईएस परिसर के लिए उड़ान भरे.

इंस्टीट्यूट ऑफ नेचुरोपैथी एंड योगिक साइंसेज कैंपस का योगी आदित्यनाथ ने किया दौरा

उत्तर प्रदेश के सीएम ने संस्थान के प्रमुख 'धर्माधिकारी' वीरेंद्र हेगड़े से भी बातचीत की, जो राज्यसभा के सदस्य भी हैं. योगी संस्थान में करीब दो घंटे तक रुके. इस मौके पर कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई और आदि चुंचनागिरी मठ के संत निर्मलानंदनाथ भी मौजूद रहे. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री का यह दौरा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शुक्रवार को मेंगलुरु दौरे से एक दिन पहले हुआ.

Last Updated :Sep 1, 2022, 5:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details