दिल्ली

delhi

यूपी: मंत्री और बीजेपी कैंडीडेट उपेंद्र तिवारी के बड़े भाई पर जानलेवा हमला

By

Published : Feb 28, 2022, 8:46 AM IST

बलिया में मंत्री उपेंद्र तिवारी व भाजपा प्रत्याशी के बड़े भाई दिनेश तिवारी पर जानलेवा हमला किया गया. उनकी गाड़ी पर जमकर पथराव भी हुए. इस घटना में तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं हमलावर फरार बताए जा रहे हैं.

बीजेपी कैंडीडेट उपेंद्र तिवारी के बड़े भाई पर जानलेवा हमला
बीजेपी कैंडीडेट उपेंद्र तिवारी के बड़े भाई पर जानलेवा हमला

बलियाः उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री बीजेपी प्रत्याशी उपेंद्र तिवारी के बड़े भाई दिनेश तिवारी पर जानलेवा हमला किया गया. उनकी गाड़ी पर जमकर पथराव भी हुआ है. इसके साथ-साथ गाड़ी के शीशे भी तोड़ दिए गये. वहीं, गाड़ी में बैठे मंत्री के भाई को बाहर निकाल कर लाठी-डंडों से भी पीटा गया. घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गए. बता दें, यह घटना फेफना के सागरपाली के पास नगीना नगर की है. जानकारी मिली है कि देर शाम सपा कार्यकर्ताओं ने भाजपा प्रत्याशी मंत्री उपेंद्र तिवारी के समर्थकों पर हमला भी बोला.

इस हमले में भाजपा के कई कार्यकर्ता घायल हुए हैं. मंत्री उपेंद्र तिवारी के बड़े भाई दिनेश तिवारी को भी काफी चोटें आईं हैं. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि फेफना के उपेंद्र तिवारी के बडे़ भाई लोगों से डोर टू डोर प्रचार कर वोट मांग रहे थे. वहीं, कुछ दूरी पर वाहन खड़ा था, जिसमें कुछ लोग बैठे हुए थे.

मंत्री उपेंद्र तिवारी के बड़े भाई दिनेश तिवारी पर जानलेवा हमला

पढ़ें:UP Assembly Election: साइकिल की सवारी की तो यूपी से गायब हो जाएगी बिजली: अमित शाह

आरोप है कि सपा समर्थकों ने अंधेरे का फायदा उठाकर पथराव शुरू कर दिया. जिसमें छोटू पांडेय का सिर फट गया. दिनेश तिवारी, अभजीत पांडेय, अशोक पांडेय को भी गंभीर चोट आई हैं. सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया गया है. जहां इलाज चल रहा है. सूचना मिलते ही बलिया पुलिस अधीक्षक राजकरण दल बल के साथ मौके पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए. वहीं, उन्होंने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है. तहरीर मिलते ही आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details