दिल्ली

delhi

Accident in Rajsamand: अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, बाइकसवार समेत पांच लोगों की मौत

By

Published : Feb 9, 2023, 9:08 PM IST

राजस्थान के राजसमंद जिले में गुरुवार को बड़ा हादसा हो (Accident in Rajsamand) गया. भीम थाना क्षेत्र के NH8 पर हुई दुर्घटना में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार पांच लोगों की मौत हो गई.

Accident in Rajsamand, five died in Rajsamand accident
अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर.

राजसमंद.जिले के भीम थाना क्षेत्र में गुरुवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया. दुर्घटना में 5 लोगों की मौत हो गई. प्राथमिक जानकारी में सामने आया कि अज्ञात वाहन ने एक बाइक को चपेट में ले लिया. इसमें बाइक सवार व्यक्ति के साथ चार लोगों की मौत हो गई.. घटना की सूचना मिलने के साथ ही स्थानीय लोगों और भीम थाना पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है.

भीम पुलिस पूरे इलाके में नाकाबंदी कर अज्ञात वाहन की तलाश कर रही है. स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा भीम थाना क्षेत्र के NH8 स्थित कुकर खेड़ा इलाके में हुआ है. फिलहाल हादसे के बाद हाईवे पर अफरातफरी का माहौल हो गया. हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. वहीं हादसे के बाद हाईवे पर वाहनों की लंबी कतार लग गई थी. पुलिस किसी तरह भीड़ हटाकर जाम खुलवाया.

पढ़ें.Accident in Ajmer: कार पलटने से मां, बेटे और बेटी की मौत...दो की हालत गंभीर

भीम थाना अधिकारी संगीता ने बताया कि इस दर्दनाक सड़क हादसे में बाइकसवार भंवर सिंह (35), अजय सिंह (14) लीला (17) शैतान सिंह (14) और उषा (16) की मौत हो गई है. यह सभी आपस में परिचित बताए जा रहे हैं. फिलहाल हादसे की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई है. पुलिस के मुताबिक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने इतनी जबरदस्त टक्कर मारी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए थे. सभी शवों को स्थानीय अस्पताल की मोचर्री ले जाया गया. फिलहाल पुलिस अज्ञात वाहन की तलाश करने में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details