दिल्ली

delhi

सुलतानपुर और उन्नाव में सड़क हादसा, छह लोगों की मौत

By

Published : Sep 14, 2022, 9:37 AM IST

Updated : Sep 14, 2022, 10:22 AM IST

etv bharat

उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर में ट्रक के पलट जाने से तीन लोगों की मौत हो गई है. वहीं उन्नाव में मंगलवार देर रात ट्रक और कार में भिंड़ंत हो गयी, जिसमें तीन लोगों की मौत हौ गयी

सुलतानपुर: इस हादसे में कई लोग घायल हो गए हैं. मौके पर राहत और बचाव कार्य जारी है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक, सुल्तानपुर अयोध्या राजमार्ग (Sultanpur Ayodhya Highway) पर बुधवार सुबह कूरेभार चौराहे के पास एक ट्रक अनियंत्रित होकर चाय की दुकान पर पलट गया. ट्रक की चपेट में एक टेंपो भी आ गया जिसकी वजह से तीन लोगों की मौत हो गई.

घायलों को अस्पताल ले जाते परिजन

वहीं छह अन्य लोग घायल हो गए हैं. ट्रक के नीचे अब भी लोगों के दबे होने की आशंका है. कूरेभार थानाध्यक्ष लक्ष्मीकांत मिश्र ने बताया कि हादसे के बाद ट्रक के नीच दबे लोगों को बाहर निकालने का प्रयास किया जा रहा है. सुलतानपुर में बुधवार सुबह करीब 5 बजे पवन ने चाय की दुकान खोली था. तभी अयोध्या की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक का टायर फट गया. ट्रक सीधे चाय की दुकान में जा घुसी. इस कारण दुकान पर मौजूद कूरेभार निवासी राजेश अग्रहरी (38), राजन तिवारी (55) और राकेश कसौधन (45) की मौके पर ही मौत हो गयी.

स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने क्रेन और जेसीबी मंगवायी और घायलों को बाहर निकलवाकर इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा. हादसे में पवन (25) निवासी कूरेभार, महदीप पांडे (50) निवासी पलिया थाना हैदरगंज अयोध्या, राधेश्याम (47) निवासी कूरेभार और दूसरे ट्रक का क्लीनर शिवम बारा प्रयागराज घायल हो गये. सभी का इलाज जिला अस्पताल में हो रहा है. पुलिस तहरीर के आधार पर विधिक कार्रवाई कर रही है. वहीं माना जा रहा है कि मृतकों की संख्या और बढ़ सकती है. इस हादसे के चलते राजमार्ग पर भीषण जाम लग गया.

चंदौली में सड़क हादसा, एक की मौत:चंदौली में सदर कोतवाली क्षेत्र के नवीन मंडी के पास बुधवार सुबह ट्रक और कार की टक्कर हो गई. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई. जबकि छह अन्य लोग घायल हो गए. कार सवार सभी लोग मध्यप्रदेश के रहने वाले बताए जा रहे हैं. ये लोग बोधगया से पिंडदान कर वापस लौट रहे थे.

उन्नाव में ट्रक और कार में भिंड़ंत, तीन लोगों की मौत:उन्नाव में सड़क हादसा हो गया. इसमें ट्रक और कार में आमने-सामने भिड़ंत हो गयी. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गयी. वहीं एक अन्य व्यक्ति की हालत नाजुक बतायी जा रही है. उन्नाव में सड़क दुर्घटना गंगा घाट कोतवाली क्षेत्र में बहराज-कानपुर मार्ग पर मंगलवार देर रात हुई.
ये भी पढ़ें- सर्जरी के दौरान 210 मिनट तक बंद रहा महिला का दिल, जानें फिर क्या हुआ

Last Updated :Sep 14, 2022, 10:22 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details