दिल्ली

delhi

जम्मू कश्मीर : अल-बद्र के तीन ओजीडब्ल्यू गिरफ्तार, हथियार जब्त

By

Published : Jun 19, 2022, 8:32 PM IST

जम्मू कश्मीर
जम्मू कश्मीर

जम्मू कश्मीर के हंदवाड़ा में तीन ओजीडब्ल्यू (over ground workers) को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. ये ओजीडब्ल्यू प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन अल-बद्र से जुड़े हुए हैं. इनके पास से हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है. जम्मू कश्मीर पुलिस ने इसकी जानकारी दी.

श्रीनगर :जम्मू कश्मीर पुलिस ने हंदवाड़ा में तीन ओजीडब्ल्यू (over ground workers) को गिरफ्तार करने का दावा किया है. पुलिस ने रविवार को कहा कि उन्होंने प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन अल-बद्र के तीन ओजीडब्ल्यू को गिरफ्तार किया है और उनके पास से हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि रविवार को सुबह नौ बजे पीसी कराल गुंड, 32 आरआर और 92 बीएनसीआरपीएफ ने बारामूला हंदवाड़ा हाईवे के वांगम क्रॉसिंग पर एक संयुक्त चेक पोस्ट स्थापित किया. नाके पर जांच के दौरान वंगम से कराल गुंड क्षेत्र की ओर जाने वाले तीन शख्स संदिग्ध हालत में इधर-उधर घूमते पाए गए थे. बाद में उन्हें रुकने के लिए कहा गया, लेकिन उन्होंने जवानों को देख मौके से भागने की कोशिश की. सुरक्षा बलों ने उन्हें उसी वक्त ही धर दबोचा.

अधिकारी ने कहा कि प्रारंभिक पूछताछ में व्यक्तियों की पहचान नाजिम आह भट, सिराज दीन खान, और आदिल गुल के रूप में हुई है. ये सभी करालगुंड के खैपोरा निवासी हैं. पुलिस ने मामले के संबंध में प्राथमिकी संख्या 40/2022 यू/एस 7/25 आई ए एक्ट 18, 38 यूएलएपी एक्ट पी/एस करालगुंड में दर्ज की है और आगे की जांच जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details