दिल्ली

delhi

Terrorist Attack In Kashmir: श्रीनगर के ईदगाह में आतंकवादियों ने एक पुलिस इंस्पेक्टर को मारी गोली, हालत गंभीर

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 29, 2023, 5:08 PM IST

Updated : Oct 29, 2023, 8:54 PM IST

जम्मू-कश्मीर में श्रीनगर के ईदगाह में एक पुलिस अधिकारी को गोली मार दी गई. वारदात के बाद उन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल इस मामले में ज्यादा जानकारी नहीं मिली है.

Etv Bharat
पुलिस अधिकारी को मारी गोली

देखें वीडियो

श्रीनगर:जम्मू-कश्मीर में श्रीनगर के ईदगाह में एक पुलिस अधिकारी को गोली मार दी गई. वारदात के बाद उन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल इस मामले में ज्यादा जानकारी नहीं मिली है. पुलिस के एक अधिकारी के अनुसार श्रीनगर शहर में आतंकवादियों ने पुलिस इंस्पेक्टर को गोली मारी. इस गोलीबारी में वह गंभीर रूप से घायल हो गए.

अधिकारियों ने वारदात के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि रविवार को जम्मू-कश्मीर पुलिस में कार्यरत इंस्पेक्टर मसरूर वानी ईदगाह मैदान में स्थानीय लड़कों के साथ क्रिकेट खेल रहे थे. इसी दौरान आतंकवादियों ने उन्हें गोली मार दी. गोली मारकर आतंकवादी मौके से फरार हो गए. उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. उन्होंने बताया कि डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं और उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

अधिकारियों ने बताया कि पुलिस निरीक्षक मसरूर अहमद वानी ईदगाह मैदान में स्थानीय बच्चों के साथ क्रिकेट खेल रहे थे, तभी आतंकवादी ने उन्हें नजदीक से तीन गोलियां मारीं, जो उनकी आंख, पेट और हाथ में लगीं. उन्होंने बताया कि वानी (35 साल से अधिक आयु) को सौरा के एक अस्पताल में ले जाया गया, जहां उनका ऑपरेशन किया गया. अधिकारी ने बताया कि वानी की हालत नाजुक बताई जा रही है. वानी जिला पुलिस लाइन में तैनात थे.

कश्मीर जोन की पुलिस ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर कहा कि 'आतंकवादियों ने श्रीनगर के ईदगाह के पास पुलिस निरीक्षक मसरूर अहमद पर गोलीबारी कर उन्हें घायल कर दिया. उन्हें तुरंत इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. प्रारंभिक जांच से पता चला है कि इस अपराध में पिस्तौल का इस्तेमाल किया गया था. वारदात के बाद इलाके की घेराबंदी कर दी गई है.' पुलिस ने कहा कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) से संबंधित माने जाने वाले द रेजिस्टेंस फ्रंट (टीआरएफ) ने हमले की जिम्मेदारी ली है.

Last Updated :Oct 29, 2023, 8:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details