दिल्ली

delhi

MP की दिमनी विधानसभा में गोलीबारी और पथराव की खबर, भिंड में बीजेपी उम्मीदवार पर हमला, बड़ी संख्या में मौके पर सुरक्षाबल तैनात

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 17, 2023, 12:06 PM IST

Updated : Nov 17, 2023, 1:06 PM IST

Firing in Dimani Assembly Seat: एमपी में चुनावी वोटिंग जारी है. ऐसे में में प्रदेश की हॉट सीट दिमनी विधानसभा के एक गांव में गोलीबारी और पथराव की खबर सामने आई है. यहां से केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर बीजेपी के टिकट पर चुनावी मैदान में है. इधर, भिंड में भी बीजेपी उम्मीदवार पर हमले की खबर सामने आई है.

MP Election 2023
भिंड-मुरैना में पथराव और गोलीबारी

दिमनी में पथराव की घटना

मुरैना।एमपी में चुनावी वोटिंग जारी है. ऐसे में मुरैना की दिमनी विधानसभा में गोलीबारी और पथराव की खबर सामने आई है. यहां के पोलिंग बूथ 147 और 148 पर दो गुटों के बीच हिंसा की खबर है. घटना मिरघान गांव की है. इसमें दो पक्षों के बीच झड़प बताई जा रही है. ये सीट प्रदेश की हॉट सीट मानी जाती है. यहां से केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर बीजेपी के टिकट पर चुनावी मैदान में है.

घटना की जानकारी पुलिस की तरफ से दी गई है. फिलहाल स्थिति कंट्रोल में है. यहां सुरक्षाबल तैनात कर दिया है. इनके अलावा पथराव में भी एक शख्स घायल हो गया. डीएसपी विजय सिंह भदौरिया ने बताया - सुबह-सुबह दो गुटों के बीच झड़प और पत्थरबाजी की खबर मिली थी. इसके तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंची. इस झड़प में एक व्यक्ति के सिर में चोट आई है. कुछ गांव वालों ने गोली चलाने की शिकायत की थी. इसकी पुष्टी नहीं हुई है.

भिंड में बीजेपी उम्मीदवार पर हमले की खबर: इधर भिंड जिले में बीजेपी उम्मीदवार के ऊपर हमले की खबर भी सामने आई है. यहां के मेहगांव विधानसभा पर बीजेपी के उम्मीदवार राकेश शुक्ला पर हमले की जानकारी मिली है. बताया जा रहा है, मानहड़ गांव में पथराव हुआ है. इसमें वो घायल हो गए. उनकी गाड़ी के भी कांच टूट गए हैं. इसके अलावा यहां भी फायरिंग की शिकायत की गई है. मौके पर भारी सुरक्षाबल की तैनाती कर दी गई है.

तोमर बोले चुनाव में हिंसा का कोई स्थान नहीं: चंबल में गोली चलाने की खबर सामने आने के बीच केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर वोट डालने पहुंचे. तब उनसे गोलीबारी और पथराव की खबर को लेकर सवाल किया गया. इस दौरान उन्होंने कहा कि चुनाव में हिंसा का कोई स्थित नहीं. कांग्रेस के लोग भयभीत हैं, इसलिए वे गुस्से में झगड़ा कर रहे हैं. हमले कर रहे हैं. बीएसपी के लोग भी शामिल हैं. शांतिपूर्वक मतदान होगा, और बीजेपी जीत हासिल करेगी.

हमले पर क्या बोले केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर

ये भी पढ़ें...

Last Updated :Nov 17, 2023, 1:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details