दिल्ली

delhi

चार साल की बेटी से रेप, आरोपी पिता गिरफ्तार

By

Published : Dec 31, 2020, 2:24 PM IST

accused-father-for-rape
Policeaccused-father-for-rape

दिल्ली पुलिस ने रेप के मामले में एक आरोपी पिता को गिरफ्तार किया है. जिस पर आरोप है कि उसने अपनी चार साल की बेटी के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल पीड़िता की मां के बयान के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पढ़ें रिपोर्ट

नई दिल्ली :राजधानी के पुल प्रहलादपुर इलाके में मानवता व सामाजिक रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. दरअसल एक 4 साल की नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है. जिसका आरोप उसके सगे पिता पर लगा है. फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार यह घटना अक्टूबर महीने की है. जब चार साल की नाबालिग बच्ची अपनी मां और अपने पिता के साथ पुल प्रहलादपुर इलाके में रह रही थी. इसी दौरान उसके साथ यह घटना हुई. जब इस घटना का विरोध उसकी मां ने किया तो पिता ने बच्ची के मां को मारा-पीटा और धमकाया.

मायके पहुंचने पर मां ने दर्ज करायी शिकायत

डर की वजह से बच्ची की मां ने मामले की शिकायत पुलिस में नहीं की. कुछ समय बीतने के बाद वह अपने मायके पहुंची तो बच्ची की नानी ने वकील सोफिया सलीम से मुलाकात की. जिसके बाद उन्होंने इस संबंध में पुलिस को शिकायत दी. शिकायत के बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details