दिल्ली

delhi

बाबा को तो मैं ही मारुंगा, वो भी 200 लोगों के बीच... पंडोखर सरकार को मिली जान से मारने की धमकी

By

Published : Apr 4, 2023, 7:40 AM IST

Updated : Apr 4, 2023, 7:57 AM IST

पंडोखर धाम के पीठाधीश्वर गुरुशरण महाराज को एक शख्स द्वारा जान से मारने की धमकी दी गई है, बता दें कि आरोपी वायरल वीडियो में ये कहता दिखाई दे रहा है कि बाबा को तो मैं ही मारुंगा वो भी 200 लोगों के बीच. आप भी देखिए ये VIDEO

pandokhar sarkar gurusharan maharaj
पंडोखर महाराज को जान से मारने की धमकी

पंडोखर सरकार को मिली जान से मारने की धमकी

दतिया।शहर के साथ पूरे बुंदेलखंड, छत्तीसगढ़ में चर्चित पंडोखर धाम के पीठाधीश्वर गुरुशरण महाराज को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है, इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक शख्स यह कहता दिख रहा है कि "बाबा को मैं ही मारुंगा, चाहे स्टांप पेपर दस्तखत करा ले." फिलहाल वीडियो आने के बाद पंडोखर धाम ट्रस्ट सेवा मंदिर समिति की ओर से इस मामले में पुलिस को शिकायत की गई है, जिसके बाद पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है.

भांडेर का है वीडियो:बता दें कि वीडियो भांडेर का बताया जा रहा है और पंडोखर की भांडेर से दूरी करीब 10 किमी है. वीडियो में तीन लोग खड़े दिख रहे हैं, इसमें से एक शख्स यह कहता हुआ दिख रहा है कि "मैंने कहा है कि तुझे अपनी बेइज्जती नहीं कराना है, तू तो मेरे सामने से चला जा. बाबा अब करोड़पति हो गया है." तभी एक अन्य व्यक्ति महेश सेन कहता है "मैं मानता हूं, पर 315 के राउंड से गरीब भी मरता है, और अमीर भी मारता है." इसके बाद वह पूरे फिल्मी अंदाज में कहता हैं "बाबा तुझे तो मैं ही मारुंगा और वो भी सरेआम दिन में 200 लोगों के बीच. कोई चाहे तो स्टांप पर दस्तखत करा ले. मैंने घर पर एक 315 बाबा के लिए ही रखी है, जब मूड खराब हो गया न, तो कनपटी पर मारुंगा."

पंडोखर सरकार वाले बाबा से जुड़ी खबरें:

धमकी पर पंडोखर सरकार की प्रतिक्रिया: इस संबंध में पंडोखर सरकार गुरुशरण महाराज ने बताया कि "इस तरह की गीदण धमकी मुझे कई बार दी गई, इसके लिए प्रशासन अपने स्तर से कार्रवाई करेगा. मुझे प्रशासन पर पूरा भरोसा है मेरे यहां एक विशाल यज्ञ होने जा रहा है, मैं उसमें व्यस्त हूं और मैं सनातन की रक्षा के लिए सदैव कटिबद्ध हूं."

धमकी देने वाले के खिलाफ मामला दर्ज:पंडोखर थाना प्रभारी अजय अम्बे ने बताया कि "जानकारी के अनुसार पता चला है कि धमकी देने वाले शख्स का नाम महेश सेन है, वीडियो सामने आने के बाद मंदिर समिति की ओर से पुलिस को शिकायत की गई है. वहीं मामले पर पंडोखर थाना प्रभारी अजय अम्बे ने बताया कि "पंडोखर धाम के पीठाधीश्वर गुरुशरण महाराज के शिष्य सोनू शर्मा ने एक आवेदन दिया था. आवेदन में उल्लेख किया था कि 3 अप्रैल 2023 सोमवार को सायं 5:00 बजे एक वायरल वीडियो मुझे प्राप्त हुआ, जिसमें महेश श्रीवास द्वारा श्री पंडोखर सरकार धाम के पीठाधीश्वर को गोली मारकर जान से मारने की धमकी दे रहा है. इससे पहले वह मुझे(सोनू शर्मा) भी जान से मारने की धमकी दे चुका है. इसके बाद हमने सोनू शर्मा की रिपोर्ट पर हमने प्रकरण दर्ज कर लिया गया है." वहीं भांडेर एसडीओपी कार्णिक श्रीवास्तव का कहना है कि "मामले को विवेचना में लिया गया है, पंडोखर धाम के पीठाधीश्वर की ओर से सुरक्षा बढ़ाने के लिए कोई आवेदन फिलहाल नहीं दिया गया है. अगर वे आवेदन देंगे तो उस पर विचार किया जाएगा."

Last Updated :Apr 4, 2023, 7:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details