दिल्ली

delhi

राम मंदिर पर विवादित बयान देकर बुरे फंसे ओवैसी, दिल्ली में हिन्दू सेना ने दर्ज कराई शिकायत

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 2, 2024, 4:34 PM IST

Updated : Jan 2, 2024, 5:53 PM IST

FIR Against Owaisi: राम मंदिर पर विवादित बयान देकर AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी फंस गए हैं. हिन्दू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष विष्णु गुप्ता ने ओवैसी के बयान के खिलाफ दिल्ली में शिकायत दर्ज कराई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली:हिंदू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष विष्णु गुप्ता ने राम मंदिर से पहले भड़काऊ भाषण देने के मामले में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन चीफ और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. विष्णु गुप्ता ने ओवैसी पर मुस्लिम युवाओं को भड़काने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि ओवैसी भड़काऊ बयान देकर देश में सांप्रदायिक वैमनस्य फैलाना चाहते हैं.

मुस्लिम युवाओं को उकसाया: ओवैसी ने राम मंदिर उद्घाटन से पहले बयानबाजी की है. उनका यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वह अपने कौम के नौजवानों को अपनी मिल्ली हमीयत और ताकत को बरकरार रखने और अपनी मस्जिदों को आबाद रखने की अपील कर रहे हैं. वह कह रहे हैं, 'नौजवानों मैं तुमसे कह रहा हूं, हमारी मस्जिद हमने गंवा दी और वहां क्या किया जा रहा है आप देख रहे हैं. नौजवानों, क्या तुम्हारे दिलों में तकलीफ नहीं होती." उन्होंने आगे कहा कि जहां हमने 500 साल तक सजदा किया, आज वह जगह हमारे पास नहीं है."

हिंदू सेना ने अपनी शिकायत में लिखा है कि ओवैसी भड़काऊ बयान देकर देश में सांप्रदायिक वैमनस्य फैलाना चाहते हैं. सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद राम मंदिर का निमार्ण हुआ है. वहीं, मुस्लिम पक्ष को मस्जिद के लिए अलग से जमीन दी गई है. मगर मुस्लिम समुदाय के युवाओं को उन्होंने जिस तरह भड़काया है, वह गलत है. हिंदू सेना ने आगे कहा कि ओवैसी दोनों भाई देश में सांप्रदायिक तनाव फैलाना चाहते हैं.

Last Updated : Jan 2, 2024, 5:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details