दिल्ली

delhi

12 जुलाई को प्रधानमंत्री का देवघर आगमन, स्वागत में पूर्व संध्या पर एक लाख दीये से रोशन होगा शहर

By

Published : Jul 11, 2022, 6:44 PM IST

12 जुलाई का दिन देवघर सहित पूरे झारखंड के लिए यादगार दिन होगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देवघर को अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट की सौगात देंगे. प्रधानमंत्री के स्वागत में आज देवघर में एक लाख दीये जलाए जलाएंगे.

one-lakh-diyas-will-be-lit-to-welcome-prime-minister-narendra-modi-in-deoghar
कोलाज इमेज

देवघरः 12 जुलाई की तारीख देवघर के इतिहास में सुनहरे अक्षरों में लिखी जाएगी. इस तारीख को और भी यादगार बनाने के लिए खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आ रहे हैं. 12 जुलाई को देवघर एयरपोर्ट का उद्घाटन हो रहा है. प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है. इसे लेकर आज शाम 1 लाख दीयों से पूरा देवघर से जगमगायेगा.

ये भी पढ़ेंः प्रधानमंत्री का देवघर दौरा, मंगलवार को करीब 20 मिनट बाबा बैद्यनाथ की आराधना में लीन रहेंगे पीएम मोदी, देखिए पूरा शेड्यूल

12 तारीख को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देवघर एयरपोर्ट का उद्धघाटन करेंगे. प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर सभी तैयारियां अंतिम चरण में हैं. एसपीजी की देखरेख में सारी तैयारियां हो रही हैं. देवघर एयरपोर्ट से प्रधानमंत्री ना सिर्फ देवघर एयरपोर्ट का उद्धघाटन करेंगे बल्कि एम्स में बने 250 बेड का नवनिर्मित भवन का उद्धघाटन करेंगे. इसके साथ ही हज़ार करोड़ रुपये की योजनाओं का शिलान्यास ओर उद्धघाटन करेंगे.

जानकारी देते संवाददाता परमजीत

इसके बाद प्रधनमंत्री सीधे बाबा मंदिर जाएंगे जहां लगभग 20मिनट तक बाबा भोलेनाथ की पूजा अर्चना करेंगे. इस दौरान एयरपोर्ट से लेकर बाबा मंदिर तक प्रधानमंत्री एक रोडशो करेंगे. पूजा अर्चना करने के बाद वह सीधे देवघर कॉलेज जाएंगे जहां एक आम सभा को संबोधित करेंगे. आमसभा को संबोधित करने के लिए 1000 स्क्वायर फीट में पंडाल बनाया गया है. जहां 1लाख भीड़ बैठने की व्यवस्था की गई है. चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा बल की तैनाती की गई है. 10000 से अधिक पुलिस बल को प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में लगाया गया है. लगातार वरीय पुलिस अधिकारी के द्वारा ब्रीफिंग और मॉनीटरिंग की जा रही है.

प्रधानमंत्री और क्या सौगात झारखंडवासियों को देते हैं इस पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह देखा जा रहा है. उनके देवघर आगमन को लेकर बीजेपी के कार्यकर्ता आज शाम देवघर टावर चौक से लेकर वीआईपी चौक तक करीब 1लाख दीये जलाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details