दिल्ली

delhi

किसान महापंचायत : भाजपा सांसद वरुण ने पकड़ी अलग लाइन, कहा - इनकी पीड़ा तो समझिए

By

Published : Sep 5, 2021, 5:08 PM IST

Updated : Sep 5, 2021, 7:14 PM IST

भाजपा नेता वरुण गांधी ने किसानों का दर्द समझने की अपील की है. उन्होंने कहा कि आज मुजफ्फरनगर में विरोध प्रदर्शन के लिये लाखों किसान इकट्ठा हुए हैं. वे हमारे अपने ही हैं. हमें उनके साथ सम्मानजनक तरीके से फिर से बातचीत करनी चाहिए और उनकी पीड़ा समझनी चाहिए

varun gandhi
varun gandhi

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद वरुण गांधी ने रविवार को कहा कि किसी समझौते पर पहुंचने के लिए सरकार को तीन नए कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों के साथ फिर से बातचीत करनी चाहिए.

केंद्र के तीन नए कृषि कानूनों के विरोध में रविवार सुबह विभिन्न राज्यों के किसान मुजफ्फरनगर के राजकीय इंटर कॉलेज के मैदान में होने वाली किसान महापंचायत के लिए बड़ी संख्या में एकत्र हुए हैं.

गांधी ने लोगों के हुजूम का एक वीडियो ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा कि आज मुजफ्फरनगर में विरोध प्रदर्शन के लिये लाखों किसान इकट्ठा हुए हैं. वे हमारे अपने ही हैं. हमें उनके साथ सम्मानजनक तरीके से फिर से बातचीत करनी चाहिए और उनकी पीड़ा समझनी चाहिए, उनके विचार जानने चाहिए और किसी समझौते तक पहुंचने के लिए उनके साथ मिल कर काम करना चाहिए.

यह भी पढ़ें-किसान महापंचायत : बोले टिकैत- चाहे हमारी कब्र बन जाए, धरनास्थल नहीं छोड़ेंगे

अगले वर्ष की शुरुआत में उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं, इस लिहाज से इस आयोजन को महत्वपूर्ण माना जा रहा है. केन्द्र सरकार आंदोलन कर रहे किसानों के साथ कई दौर की बातचीत कर चुकी है,लेकिन सभी बेनतीजा रही हैं.

(पीटीआई भाषा)

Last Updated :Sep 5, 2021, 7:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details