दिल्ली

delhi

Murder In Odisha: पैसे को लेकर हुआ विवाद, जिसके बाद भाई ने बहन की गोली मारकर की हत्या

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 6, 2023, 10:24 PM IST

Updated : Oct 6, 2023, 10:50 PM IST

ओडिशा के क्योंझर में एक भाई ने आक्रोश में आकर अपनी बहन की गोली मारकर हत्या कर दी. जानाकरी के अनुसार भाई की तबीयत खराब थी और इलाज के लिए उसने अपनी बहन से पैसे मांगे थे, लेकिन उसने देने से इनकार कर दिया. इसी को लेकर दोनों के बीच बहस हुई थी.

brother murdered sister
भाई ने की बहन की हत्या

क्योंझर: बहनें अपनी रक्षा के लिए हर साल भाई के हाथ पर राखी बांधती हैं. भाई भी अपनी बहन की रक्षा का वचन देता है. लेकिन ओडिशा के क्योंझर जिले में शुक्रवार को पैसों के लेनदेन को लेकर एक भाई ने अपनी बहन को गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी की पहचान पांडापाड़ा पुलिस सीमा के अंतर्गत सोमगिरि गांव के प्रसन्ना बारिक के रूप में की गई है.

वह एक निजी कंपनी में गनमैन के रूप में काम कर रहा था. प्रसन्ना को शुक्रवार की सुबह तबीयत खराब महसूस हुई. उसने अपनी बहन मालती बारिक से इलाज के लिए पैसे मांगे. लेकिन उसने पैसे देने से इनकार कर दिया. उसने प्रसन्ना से कहा कि वह अपनी पत्नी से पैसे मांगे. अपनी बहन की इस बात से वह नाराज हो गया और इसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस हो गई.

बहस इतनी बढ़ गई कि आरोपी भाई ने आक्रोश में आकर अपनी लाइसेंसी बंदूक से अपनी बहन पर गोली दाग दी. गोली लगते ही उसकी बहन लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ी. आनन-फानन में उसे जिला मुख्यालय अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बहन की मौत के बाद आरोपी भाई ने खुद ही इसके बारे में अपने परिजनों को बताया.

जिसके बाद उसने घटना की जानकारी पुलिस को भी दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने घटना के संबंध में परिजनों से पूछताछ और मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है.

Last Updated :Oct 6, 2023, 10:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details