दिल्ली

delhi

MP Crime News: सोनू बनकर सद्दाम कर रहा था युवती को परेशान, बजरंग दल के हत्थे चढ़ने पर जानें क्या हुआ अंजाम....

By

Published : Oct 3, 2022, 10:26 PM IST

MP के उज्जैन में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जिसमें पहले तो आरोपी युवक सद्दाम ने पहचान छिपाकर युवती से सोनू बनकर दोस्ती की. जब युवती को पता चला कि वह मुस्लिम तो उसने उससे बात करनी बंद कर दी. जिससे नाराज आरोपी ने युवती को धमकाना शुरु कर दिया. जिसकी शिकायत युवती ने परिजनों और हिंदू संगठनो से की. शिकायत पर युवक की जमकर पिटाई की गई और पुलिस को सौंप दिया गया. (case of love jihad in Ujjain) (MP Crime News) (Bajrang Dal catched accused Saddam)

Bajrang Dal catched accused Saddam
सोनू बनकर सद्दाम ने की युवती से दोस्ती

उज्जैन। निलगंगा थाना क्षेत्र अंतर्गत बीती रात एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. मामला मुस्लिम युवक और हिन्दू युवती से जुड़ा है. युवती ने हिन्दू संगठनों व परिजनों के साथ थाने पहुँच कर शिकायत दर्ज कराई है कि एक युवक उसे काफी समय से परेशान कर रहा है. जिसके बारे में पता चला था कि, उसका नाम सद्दाम है और वह अपना नाम सोनू बताता है. युवक पर युवती ने यह भी आरोप लगाया कि, उसने युवती के साथ छेड़छाड़ की है.

सोनू बनकर सद्दाम ने की युवती से दोस्ती

बजरंग दल ने सद्दाम को दबोचा: जांच अधिकारी हेमलता ने बताया कि, युवक के विरुद्ध धारा 354D, 509, 504, 419में प्रकरण दर्ज किया है. युवक को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश करके जेल भेज दिया गया है. वहीं आपको बता दें कि, सूचना पर हिन्दू संगठन बजरंग दल के पदाधिकारी पिंटू कौशल व कार्यकर्ताओं ने युवक को धर दबोचा और युवती के घर में ले जाकर युवक की जमकर पिटाई भी की थी.

Sheopur: भाजपा नेता के रिसोर्ट में गरबा महोत्सव के नाम पर पूल पार्टी, VHP कार्यकर्ताओं ने मुस्लिम युवक की एंट्री पर किया हंगामा

पहचान छिपाकर सद्दाम ने की हिंदू युवती से दोस्ती: युवती ने एफआईआर में लिखवाया कि वह 18 है और शहर में ही रहती है. उसकी सोनू नामक लड़के से दोस्ती हुई, जिसके बारे में बाद में पता चला है कि, वह मुस्लिम है और उसका नाम सोनू नहीं सद्दाम है. इस पर युवती ने उससे बात करना बंद कर दिया. जिससे नाराज युवक, युवती को डराने धमकाने लगा. आरोपी ने युवती को धमकी देते हुए कहा कि वह उसके भाई को नहीं छोड़ेगा और उसके तेरे पापा की गाड़ी को भी नुकसान पहुंचाएगा. साथ ही घर मे घुस कर हंगामा करने की भी धमकी दी.

आरोपी सद्दाम को किया जाएगा न्यायालय में पेश: आज दोपहर युवक ने दुस्साहस दिखाते हुए हद कर दी और युवती के घर के बाहर आ गया. आरोपी, युवती को गलत इशारे करने लगा, जिस पर युवती चिल्लाई और सबको बुला लिया. जिसके बाद वह थाने पहुँची और शिकायत दर्ज कराते हुए खुद व परिवार को खतरा बताया. आरोपी युवक मुस्लिम है, जिसने सोनू नाम बता कर युवती से की. आरोपी युवक थाना चिमनगंज मंडी क्षेत्र स्थित आगर नाके के समीप का रहने वाला है, जो अब पुलिस की गिरफ्त में हैं. सोमवार को उसे न्यायलय में पेश कर जेल भेज दिया गया. (case of love jihad in Ujjain) (MP Crime News) (Bajrang Dal catched accused Saddam)

ABOUT THE AUTHOR

...view details