दिल्ली

delhi

जम्मू-कश्मीर: TV एक्ट्रेस अमरीन भट की गोली मारकर हत्या, 10 साल का भतीजा घायल

By

Published : May 25, 2022, 9:46 PM IST

Updated : May 26, 2022, 3:57 PM IST

टीवी एक्ट्रेस अमरीन
टीवी एक्ट्रेस अमरीन

जम्मू-कश्मीर में बुधवार को आतंकियों ने एक टीवी एक्ट्रेस की गोली मारकर हत्या कर दी थी. गोलीबारी में उनका 10 वर्षीय भतीजा भी घायल हो गया है. जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर में आतंकी वारदात रूकने का नाम नहीं ले रही है. लगातार दूसरे दिन आतंकियों ने मासूमों को निशाना बनाया है. पुलिस ने बताया कि बड़गाम जिले के चदूरा के हिशरू इलाके में आतंकियों ने गोलीबारी की. उनके अनुसार आतंकियों ने एक अभिनेत्री पर शाम आठ बजे के करीब फायरिंग की. वह उस वक्त अपने भतीजे के साथ खड़ी थीं. फायरिंग अभिनेत्री अमरीन और उनके भतीजे पर की गई.

पुलिस ने कहा कि आतंकियों ने वहां पर अंधाधुध फायरिंग की. पुलिस के अनुसार दोनों घायलों को अस्पताल ले जाया गया. हालांकि, अभिनेत्री को नहीं बचाया जा सका. उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

पुलिस ने दी जानकारी

खबरों के मुताबिक आतंकियों ने बच्चे को कहा कि वह अमरीन को बुलाए, वे लोग बाहर में इंतजार कर रहे हैं. इसके बाद जैसे ही अमरीन घर से बाहर निकलीं, आतंकियों ने उन पर फायरिंग कर दी.

टीवी एक्ट्रेस अमरीन की हत्या

आपको बता दें कि एक दिन पहले यानी मंगलवार को भी आतंकियों ने एक पुलिसकर्मी और उनकी बेटी को गोली मार दी थी. उस हमले में पुलिसकर्मी की मौत हो गई, जबिक उनकी बेटी का इलाज चल रहा है.

सरकार दावा कर रही है कि जम्मू-कश्मीर में धीरे-धीरे कर सामान्य स्थिति बहाल हो रही है. इसके मद्देनजर अब वहां पर एक बार फिर से फिल्मों की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. अनुच्छेद 370 के हटने के बाद कुछ दिनों तक स्थिति तनावपूर्ण बनी रही. इसलिए उस दौरान इस तरह की गतिविधियां रूक सी गई थीं. लेकिन अब एक बार फिर से जीवन पटरी पर लौटने लगी है, तो आतंकी कई वारदातों को अंजाम दे रहे हैं.

टीवी अभिनेत्री अमरीन भट

अभी कुछ दिन पहले ही सरकार ने फिल्म नीति की भी घोषणा की थी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यहां पर सौ से ज्यादा फिल्मों की शूटिंग की अनुमति ली गई है. जम्मू-कश्मीर फिल्म विकास परिषद ने भी लोकेशन की सूची जारी की है. लेकिन आज की घटना ने फिर से सवाल खड़े कर दिए हैं.

ये भी पढ़ें :श्रीनगर में आतंकियों ने पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या की, बेटी घायल

Last Updated :May 26, 2022, 3:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details