दिल्ली

delhi

Delhi Murder: शख्स की तीन बच्चों की मां से हुई थी जिम में दोस्ती, महिला को गोली मारने के बाद खुद भी दे दी जान

By

Published : Jul 28, 2023, 10:15 AM IST

पश्चिमी दिल्ली के डाबड़ी इलाके में एक शख्स ने महिला की गोली मारकर हत्या करने के बाद खुद भी जान दे दी. महिला की जान-पहचान आशीष नामक शख्स से जिम में हुई थी. दोनों साथ में जिम जाया करते थे. पुलिस मामले में जांच में जुटी हुई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्लीःपश्चिमी दिल्ली के डाबड़ी इलाके में गुरुवार रात एक महिला की उसके घर के बाहर गोली मारकर हुई हत्या की वारदात ने सभी को सन्न कर दिया. मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एक टीम गठित की. पुलिस जब आरोपी के घर पहुंची तो वहां का नजारा चौंकाने वाला था. आरोपी का शव उसके घर के फर्श पर पड़ा हुआ था, उसने खुद को गोली मार ली थी. महिला की पहचान हो गई है और उसकी उम्र 42 साल है. आरोपी की पहचान 23 वर्षीय आशीष के तौर पर हुई है.

द्वारका डीसीपी एम हर्षवर्द्धन के मुताबिक दोनों की दोस्ती काफी पुरानी थी. दोनों एक-दूसरे से जिम में मिले थे और जिम भी दोनों एक साथ जाते थे. इन दोनों की बॉडी का पोस्टमार्टम हरीनगर के दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में किया जा रहा है. डीसीपी ने बताया कि महिला की कनपटी में गोली मारी गई थी. आरोपी महिला के घर के पास पैदल ही पहुंचा था और वारदात को अंजाम देने के बाद वापस अपने घर गया और खुद को भी गोली मार ली.

पुलिस को शक है कि आरोपी युवक ने पहले महिला को फोन करके उसे घर के बाहर किसी मामले पर बात करने के लिए बुलाया होगा. फिर अनबन होने पर उसकी कनपटी में गोली मार दी. हालांकि अभी तक पुलिस को युवक के पास से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है. पुलिस ने मौके पर से वारदात में इस्तेमाल पिस्तौल और कारतूस के खोल बरामद कर लिए हैं.

जानकारी के मुताबिक मृतक महिला के पति का प्रोपर्टी का बिजनेस है. ये वैशाली इलाके में अपने परिवार के साथ रहते हैं. महिला के तीन बच्चे भी हैं. वहीं आरोपी आशीष भी पास में ही थोड़ा हटकर अपने मां और पिता के साथ रहता था. रात पौने नौ बजे डाबड़ी पुलिस को महिला को गोली मारने की पीसीआर कॉल मिली थी. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो घर के बाहर काफी ज्यादा खून और खून से सना कारतूस का खोल मिला था. महिला को तुरंत नजदीक के अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

घटना के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू किए. इसमें पुलिस को कुछ जानकारी मिली और तुरंत आशीष के घर पर पहुंच गई. आशीष के परिजनों से पूछताछ की जा रही है. आशीष पिस्तौल कहां से लाया था? इस बारे में भी पुलिस जानने की कोशिश कर रही है. पुलिस ने दोनों के फोन कॉल डिटेल की जांच करने की कोशिश कर रही है. दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग के मामले की अभी पुष्टि नहीं हुई है.

ये भी पढ़ेंः

Delhi Crime: घर के बाहर महिला की गोली मारकर हत्या, हमलावर ने भी की खुदकुशी

Unsafe Delhi: नरेला में बदमाशों ने चाकू गोदकर की शख्स की हत्या, कुछ दिन पहले ही हुआ था विवाद

Crime In Delhi: हजरत निजामुद्दीन इलाके में फायरिंग में दो लोगों को लगी गोली, मची अफरातफरी

ABOUT THE AUTHOR

...view details