दिल्ली

delhi

Viral Video: लखनऊ में बुलेट पर युवक युवती ने किया स्टंट, देखें वीडियो

By

Published : May 29, 2023, 8:00 PM IST

राजधानी लखनऊ में बुलेट पर स्टंट करते हुए युवक-युवती का वीडियो तेजी से वायरल है. इस तरह के स्टंट करने वालों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई होने के बाद भी ऐसे वीडियो पर लगाम नहीं लग पा रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

वायरल वीडियो.

लखनऊःराजधानी में तेज रफ्तार बाइक पर एक युवक-युवती का स्टंट करते हुए वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. एक युवक बुलेट पर युवती को आगे टंकी पर बैठाकर स्टंट कर रहा है, जिसका राहगीरों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. अब इस वीडियो को लोग खूब शेयर कर रहे हैं. साथ ही इस वीडियो को देखकर यूर्जस तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं.

वायरल वीडियो राजधानी लखनऊ के अलीगंज थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. पांच सेकंड के इस वीडियो में बुलेट सवार युवक युवती को गलत तरीके से बाइक की टंकी पर बैठाकर फर्राटे भरते हुए नजर आ रहा है. गौरतलब है कि राजधानी लखनऊ में इस पहले भी इस तरह के स्टंट करते हुए कई वीडियो वायरल हो चुके हैं.

ये भी पढ़ेंःLucknow Metro: महिला का बैग छीनकर मैट्रो से भागने वाले स्नेचर की CCTV से हुई पहचान, स्टेशन पर उतरते ही पकड़ा

कुछ दिनों पहले हजरतगंज थाना क्षेत्र में एक स्कूटी सवार युवक युवती का ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए स्कूटी सवार युवक का चालान कर दिया था. लेकिन, बावजूद इसके इस तरह के वीडियो आने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा. बीते कुछ महीनों में राजधानी से इस तरह के स्टंट करते हुए लगातार कई वीडियो सामने आ चुके है. ईटीवी भारत इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

नोटः ईटीवी भारत इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

ये भी पढ़ेंःछुट्टियों में घूमने का प्लान है और टिकट कन्फर्म नहीं मिल रही तो इन समर स्पेशन ट्रेनों में करें ट्राई

ABOUT THE AUTHOR

...view details