दिल्ली

delhi

पटना की सड़कों पर देसी अंदाज में जीप चलाते दिखे लालू यादव, देखें वीडियो

By

Published : Nov 24, 2021, 12:48 PM IST

Updated : Nov 24, 2021, 4:43 PM IST

लालू यादव
लालू यादव

आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव का पटना की सड़कों पर जीप चलाते हुए वीडियो वायरल हुआ है. इसमें पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद देसी अंदाज में अपनी पुरानी जीप चलाते दिख रहे हैं. बीमार होने के बावजूद उन्होंने यह जीप चलाई. हालांकि, क्या इसके जरिए वह कोई राजनीतिक संदेश देना चाह रहे हैं, क्या वह दिखाना चाहते हैं कि पार्टी की कमान अभी भी उनके ही हाथों में है या फिर सीएम नीतीश पर तंज कसना चाहते हैं, इस वीडियो के बाद इन सभी सवालों पर फिर से चर्चा शुरू हो गई है.

पटना :बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) का अनोखा अंदाज देखने को मिला है. दरअसल, बुधवार सुबह पटना में लालू प्रसाद अपनी सफेद रंग की पुरानी जीप लेकर ड्राइविंग पर निकल पड़े. लालू के इस अंदाज को देख वहां मौजूद लोग हैरान रह गए. लंबे समय से बीमार चल रहे लालू का धोती पहनकर जीप ड्राइविंग (Lalu Driving Jeep) करते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

लालू प्रसाद चारा घोटाले के मामले में सीबीआई की विशेष अदालत (CBI Special Court Patna) में पेशी के लिए पटना में आए हैं. 30 नवंबर को वह कोर्ट में पेश होंगे, लेकिन इससे पहले लालू पटना में जीप से फर्राटे भरते दिखे.

raw

लालू यादव ने लंबे अरसे बाद गाड़ी चलाने का अपना वीडियो ट्विटर पर साझा किया है. लालू ने लिखा, 'आज वर्षों बाद अपनी प्रथम गाड़ी को चलाया. इस संसार में जन्मे सभी लोग किसी न किसी रूप में ड्राइवर ही तो हैं. आपके जीवन में प्रेम, सद्भाव, सौहार्द, समता, समृद्धि, शांति, सब्र, न्याय और खुशहाली रूपी गाड़ी सबको साथ लेकर सदा मजे से चलती रहे.

राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव आज पार्टी के प्रदेश कार्यालय भी जाएंगे, जहां वह करीब 4 साल के बाद पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. इस दौरान विधानसभा के सभी 144 उम्मीदवार, सभी एमएलसी, पूर्व सांसद, सांसद वरिष्ठ नेता और 2019 लोकसभा में पार्टी के तमाम उम्मीदवार भी उपस्थित रहेंगे.

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव आज पार्टी कार्यालय में लगे लालटेन का भी अनावरण करने वाले हैं. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ( RJD State President Jagdanand Singh) ने इसकी जानकारी दी है. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव (Lalu Yadav) चार साल बाद पार्टी के दफ्तर आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें- चारा घोटाला केस: लालू यादव CBI कोर्ट में हुए पेश, 30 नवंबर को फिर होगी सुनवाई

बता दें कि सीबीआई की विशेष कोर्ट ने चारा घोटाले के बांका ट्रेजरी से अवैध निकासी मामले की सुनवाई के दौरान लालू समेत सभी अभियुक्तों को 23 नवंबर को सशरीर हाजिर होने का आदेश दिया था. चारा घोटाले मामले में आधी सजा काटने के बाद लालू यादव जमानत पर जेल से बाहर हैं. बीमारी के कारण जमानत मिलने के बाद भी वह दिल्ली में रह रहे हैं.

Last Updated :Nov 24, 2021, 4:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details