दिल्ली

delhi

कर्नाटक: कोप्पल में सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत

By

Published : Jul 24, 2022, 11:18 AM IST

कर्नाटक के यालाबुर्गा तालुक में बीती रात एक सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गयी जबकि चार अन्य घायल हो गये. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Karnataka: Five people killed in road accident in Koppal
कर्नाटक: कोप्पली में सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत

कोप्पल: यालाबुर्गा तालुक के भानापुर के पास बीती रात हुए सड़क हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी. चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस का कहना है कि कार को किसी लॉरी ने टक्कर मारी होगी. पुलिस के अनुसार कुकनूर तालुक के बिन्याल गांव के देवप्पा कोप्पड़ (62) कोप्पल में अपने रिश्तेदार की पोती के जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने के बाद आठ अन्य लोगों के साथ घर लौट रहे थे.

दुर्घटना भानुपुर में रात करीब साढ़े दस बजे हुई. इस हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए. मृतकों की पहचान देवप्पा कोप्पाडा (62), गिरिजाम्मा (45), शांतम्मा (32), पर्वतम्मा (32) के रूप में हुई है. सभी बिन्नाला गांव के एक ही परिवार से हैं. वहीं, कस्तूरी (22) गडग जिले के गांव हरालापुर की रहने वाली है.

ये भी पढ़ें- कर्नाटक के हुबली में स्पार्कल कैंडल फैक्ट्री में आग, 6 महिलाओं समेत 8 कर्मचारी झुलसे

घायलों की पहचान चालक हर्षवर्धन (35), पल्लवी (28), पुत्तराजा (7) और भूमिका (5) के रूप में हुई है. शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया. वहीं ,घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. आशंका जताई जा रही है कि स्कॉर्पियो को एक लॉरी ने टक्कर मार दी और वाहन को रोके बिना दुर्घटनास्थल से फरार हो गया. एसपी अरुणाश्मुगम गिरी ने कहा कि जांच की जा रही है और इसकी जानकारी चेक पोस्ट पर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details