दिल्ली

delhi

कर्नाटक में सरेआम युवक की दौड़ा-दौड़ाकर हत्या, तमाशबीन बने रहे लोग

By

Published : Sep 19, 2022, 10:12 PM IST

कर्नाटक
कर्नाटक

कर्नाटक के कलबुर्गी में एक युवक की सरेआम बाजार में दौड़ा-दौड़ाकर हत्या कर दी. इस हत्या के बाद से आरोपी फरार हैं. जबकि ये पूरी वारदात घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

कलबुर्गी : कर्नाटक के कलबुर्गी में एक युवक की सरेआम बाजार में दौड़ा-दौड़ाकर हत्या करने का मामला (Youth brutally hacked to death) सामने आया है. यह घटना पुराने जेवार्गी रोड की है, जहां दो युवकों ने एक अन्य युवक को जान से मार दिया. इस हत्या की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. इस हत्या के बाद से आरोपी फरार हैं. स्टेशन बाजार थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

मृतक ने आरोपियों से उधार पर पैसे लिए थे और लौटाने में देरी कर रहा था. मृतक की पहचान जमीर (23) के रूप में हुई है. वह कलबुर्गी के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी का निवासी है. बताया जा रहा है कि इस हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग है. जमीर का अपने पड़ोस में रहने वाली युवती के साथ प्रेम संबंध था. लेकिन जब युवती के परिवार को पता चला, तब वे दूसरे कॉलोनी में रहने चले गए. इसके बाद भी दोनों का प्यार खत्म नहीं हुआ. पुलिस को संदेह है कि इस हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग या पैसों का लेनदेन एक कारण हो सकता है.

कर्नाटक में सरेआम युवक की दौड़ा-दौड़ाकर हत्या, देखें सीसीटीवी फुटेज

वहीं, सीसीटीवी फुटेज को लेकर भी पुलिस जांच कर रही है. वीडियो में दिख रहा है कि एक युवक सड़क किनारे भाग रहा है. इसके पीछे दो अन्य युवक हैं, जो उस पर धारदार हथियार से हमला कर रहे हैं. इस दौरान उसे पकड़ लिया जाता है और गिराकर उस पर ताबड़तोड़ वार किए जा रहे हैं. इसके बाद पीड़ित को अधमरी हालत में छोड़कर आरोपी मौके से फरार हो जाते हैं. वीडियो में यह भी नजर आता है कि वारदात के समय मौके पर काफी संख्या में लोग मौजूद हैं, लेकिन कोई भी मदद के लिए आगे नहीं आता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details