दिल्ली

delhi

जोधपुर में इंटरनेशनल फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, महिला यात्री की मौत

By

Published : Feb 7, 2023, 3:13 PM IST

सऊदी अरब से दिल्ली जा रहे इंडिगो के एक विमान की इमरजैंसी लैंडिंग करवाई गई. महिला यात्री की तबीयत बिगड़ने की वजह से जोधपुर एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग की गई. महिला को जोधपुर के गोयल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

flight emergency landing in jodhpur, flight emergency landing
जोधपुर में इंटरनेशनल फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग.

जोधपुर. इंडिगो की फ्लाइट में एक यात्री की तबीयत बिगड़ने पर जोधपुर एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग की गई. जिसके बाद मंगलवार सुबह करीब 11 बजे महिला यात्री मिसरा बानो को गोयल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जानकारी के अनुसार, महिला जम्मू-कश्मीर के हजारीबाग की रहने वाली थी. फिलहाल, इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट जोधपुर एयरपोर्ट पर खड़ी है.

पढ़ें:सवाल: Flight में यात्री शराब पीकर क्यों हो रहे बेलगाम, आखिर कब लगेगी लगाम?

मिली जानकारी के अनुसार, सुबह करीब 10:45 बजे जोधपुर एटीसी को इंडिगो की फ्लाइट के इमरजेंसी लैंडिंग करवाने के निवेदन मिला. इसके बाद एटीसी ने एयरपोर्ट प्रबंधन को इसकी जानकारी दी. साथ ही मेडिकल इमरजेंसी चलते फ्लाइट की लैंडिंग को ध्यान में रखते हुए एयरपोर्ट प्रबंधन ने एंबुलेंस को पार्किंग में भेजा. फ्लाइट के लैंड होते ही चिकित्सकों की टीम फ्लाइट में गई और महिला यात्री को लेकर नीचे उतरी. महिला यात्री को तुरंत एंबुलेंस से गोयल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पढ़ें:दिल्ली से पटना आ रही इंडिगो फ्लाइट में एयर होस्टेस के साथ बदसलूकी, नशे की हालत में 2 युवक गिरफ्तार

जम्मू कश्मीर की रहने वाली थी महिला: मृतक महिला की पहचान जम्मू-कश्मीर के हजारीबाग की रहने वाली 61 साल की मिसरा बानो के रूप में हुई. गोयल हॉस्पिटल के डॉक्टर ने बताया कि हमारे पास पहुंचने से पहले ही महिला की मौत हो चुकी थी. इस मामले में एयरपोर्ट थाना पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. पुलिस अनुसार, मृतक महिला के साथ उनका बेटा मुजफ्फर साथ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details