दिल्ली

delhi

राजस्थान के नागौर और हनुमानगढ़ में भीषण सड़क हादसा, 5 लोगों की मौत

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 23, 2023, 12:01 PM IST

राजस्थान के नागौर और हनुमानगढ़ जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है. दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में पांच लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में दो श्रद्धालु हरियाणा के रहने वाले हैं.

Horrific Road accident in Nagaur and Hanumangarh
राजस्थान के नागौर और हनुमानगढ़ में भीषण सड़क हादसा

नागौर/हनुमानगढ़.राजस्थान में शनिवार की सुबह सड़क हादसों के नाम रही, जहां दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में पांच लोगों की मौत हो गई. नागौर जिले में जहां दो ट्रेलर टकराने से तीन लोगों ने दम तोड़ दिया. वहीं, हनुमानगढ़ में पैदल यात्रा कर रहे श्रद्धालु डंपर की चपेट में आ गए, जिससे दो लोगों की मौत हो गई.

नागौर में तीन की मौत : शनिवार सुबह नागौर जिले के मूंडवा इलाके में जुंजाला के निकट एक सड़क हादसा पेश आया, जिसमें तीन युवकों की मौत हो गई. यह हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग नागौर रोड पर हुआ, जहां दो ट्रेलर आमने-सामने टकरा गए थे. इस हादसे में दोनों ही गाड़ियों को भारी नुकसान हुआ है. वहीं, मलबे में फंसे दो युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जिनके शव को स्थानीय पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला. दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल एक शख्स को मूंडवा के सरकारी अस्पताल ले जाया गया है, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. इसके पहले हादसे की इतला मिलने के बाद कुचेरा और मूंडवा पुलिस मौके पर पहुंची. हादसा सुबह करीब 5 बजे हुआ था.

पढे़ं :Jhunjhunu Accident : तातीजा के देई माई मंदिर में बच्चों की जात लगाकर वापस लौट रहे श्रद्धालुओं की गाड़ी डंपर से टकराई, 4 की हालत गंभीर

पैदल जा रहे दो श्रद्धालुओं की मौत : शनिवार सुबह हनुमानगढ़ जिले के रावतसर में भी एक सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक यहां डंपर ने पैदल जा रहे श्रद्धालुओं को कुचल दिया. बेकाबू डंपर भिड़ंत के बाद पलट गया था, जिसके कारण दो लोगों की मौत हो गई. हादसे में मारे गए लोग सालासर पैदल जा रहे थे. मृतकों की शिनाख्त हरियाणा के नीमला निवासी प्रहलाद और मनोज के रूप में हुई है. हादसे की इतला मिलने के बाद रावतसर थाना प्रभारी अरुण चौधरी ने मौका मुआयना किया और जानकारी जुटाई. दुर्घटना सुबह करीब 6:00 बजे हुई थी. इस हादसे में गंभीर रूप से घायल दो लोगों को स्थानीय अस्पताल में दाखिल करवाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details