दिल्ली

delhi

डीजे की धुन पर नाचते-नाचते हो गई मौत, वीडियो देखें

By

Published : May 17, 2023, 1:37 PM IST

डीजे की धुन पर नाचते-नाचते हो गई मौत
डीजे की धुन पर नाचते-नाचते हो गई मौत

शादी समारोह में डीजे बज रहा था और कुछ युवक डीजे पर डांस कर रहे थे. लेकिन यहां एक बार फिर नाचते-नाचते मौत आ गई. पूरा मामला जानने के लिए ख़बर पढ़ें और वीडियो देखें

डीजे की धुन पर नाचते-नाचते हो गई मौत

पांवटा साहिब: हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में शादी समारोह में नाचते-नाचते एक शख्स की मौत हो गई. ये शख्स डीजे की धुन पर डांस कर रहा था और इसी दौरान अचानक गिर जाता है. शादी में आए युवक की मौत के बाद घर की खुशियां मातम में बदल गईं.

घटना का वीडियो-बताया जा रहा है कि सिरमौर जिले के पांवटा साहिब के पास अंबोया गांव में एक शादी समारोह के दौरान एक युवक की मौत हुई है. मामला मंगलवार का है और इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें दो युवक डीजे की धुन पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. शादी में आए लोग डीजे पर चल रहे डांस को देख रहे थे. इसी दौरान नाचते-नाचते चश्मा पहने हुए एक युवक लड़खड़ाते हुए जमीन पर गिर जाता है.

डॉक्टरों ने किया मृत घोषित-मृतक का नाम नारायण था, जिसकी उम्र 30 साल थी. बताया जा रहा है कि नारायण मंडी जिले से अपने दोस्त की शादी में अंबोया गांव आया था. जहां डीजे की धुन पर नाचते-नाचते वो गिर गया. जिसके बाद लोगों ने उसे पांवटा साहिब सिविल अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने नारायण को मृत घोषित कर दिया. डॉक्टर कमल पाशा के मुताबिक मौत की वजह हार्ट अटैक हो सकती है लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार करना होगा. पुलिस को भी मामले की शिकायत दी गई है जिसके बाद मृतक के परिजनों को भी इसकी जानकारी दी गई है.

कुछ दिन पहले भी लोक नृत्य करते-करते गई थी जान:बता दें कि सिरमौर जिले में ही गिरिपार इलाके में कुछ दिन पहले भी एक वीडियो सामने आया था. जहां लोक नृत्य करते हुए एक व्यक्ति अचानक जमीन पर गिर गया था और उसकी मौत हो गई थी. मामला सखोली पंचायत के रुहाणा गांव का था,जहां 75 साल का बुजुर्ग चेतराम शर्मा की अचानक डांस करते-करते मौत हो गई थी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ था. बता दें कि हिमाचल सहित देश भर में इस तरह के कई मामले सामने आ रहे हैं. कुछ दिन पहले छत्तीसगढ़ के बालौद में भांजी की शादी में भी मामा नाचते-नाचते गिर गया था और उसकी मौत हो गई थी.

ये भी पढ़ें :अचानक नाचते-नाचते हुई मौत, वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

VIRAL VIDEO:शादी समारोह में ऐसे नाचते नाचते आई मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details