दिल्ली

delhi

तमिलनाडु : गुटखा विक्रेता निकला बाल शोषक, फोन में मिली बाल अश्लील सामग्री

By

Published : Aug 31, 2021, 10:52 PM IST

तमिलनाडु के चेन्नई में 40 वर्षीय गुटखा विक्रेता पुलिस जांच में कथित रूप से बाल शोषक ( Child Molesters ) निकला. पुलिस इस व्यक्ति के द्वारा प्रतिबंधित तंबाकू उत्पाद बेचे जाने की जांच कर रही थी, इस दौरान यह बात सामने आई. पढ़ें पूरी खबर...

गुटखा विक्रेता निकला बाल शोषक
गुटखा विक्रेता निकला बाल शोषक

चेन्नई :तमिलनाडु के चेन्नई में 40 वर्षीय गुटखा विक्रेता पुलिस जांच में कथित रूप से बाल शोषक ( Child Molesters ) निकला. पुलिस इस व्यक्ति के द्वारा प्रतिबंधित तंबाकू उत्पाद बेचे जाने की जांच कर रही थी, इस दौरान यह बात सामने आई. अधिकारियों को इस गंभीर अपराध के बारे में तब पता चला जब कथित तौर पर दो नाबालिग बच्चों के यौन शोषण में शामिल आरोपी के वीडियो क्लिप उसके मोबाइल फोन में पाए गए.

पुलिस ने बताया कि टी पी चित्रम पुलिस थाने के कर्मियों ने एक गुप्त सूचना के आधार पर गुटखा जैसे प्रतिबंधित तंबाकू उत्पाद बेचने के आरोप में व्यक्ति को हाल ही में उसके परिसरों में तलाशी लेने के बाद गिरफ्तार किया था.

हालांकि, उसके मोबाइल की जांच से पता चला कि उसने बाल अश्लील सामग्री संग्रहित की थी, जिसमें आरोपी कुछ कृत्यों में शामिल था.

विस्तृत जांच से पता चला कि उस व्यक्ति के उन बच्चों की माताओं के साथ अवैध संबंध थे, जिन्होंने उन्हें आर्थिक लाभ देने के बदले में उनका शोषण करने की अनुमति दी थी. उसने कथित तौर पर नाबालिग लड़कियों की मां की मौजूदगी में उनका शोषण किया था .

पढ़ें :मौत का विज्ञापन कर गुटखा बेचता वेंडर, 'एक महीने में कैंसर पाओ फिर....'

पुलिस ने कहा कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. आरोपी और दो महिलाओं को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. मामले की विस्तृत जांच शुरू कर दी गई है.

(पीटीआई-भाषा)

ABOUT THE AUTHOR

...view details