दिल्ली

delhi

अंकिता मर्डर केस: जहां गिराया गया आरोपी पुलकित का रिजॉर्ट, वहीं पहुंचा ईटीवी भारत

By

Published : Sep 24, 2022, 11:54 AM IST

अंकिता भंडारी मर्डर केस से सीएम धामी बहुत नाराज हैं. उन्होंने रात में ही बीजेपी नेता और पूर्व राज्यमंत्री विनोद आर्य के आरोपी बेटे पुलकित आर्य के रिजॉर्ट पर बुलडोजर चलाने के आदेश दिए. ईटीवी भारत ने ग्राउंड जीरो पर जाकर बुलडोजर की कार्रवाई का जायजा लिया.

ankita bhandari murder case
अंकिता भंडारी मर्डर केस

ऋषिकेश:मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा पौड़ी जिले की यम्केश्वर ब्लॉक स्थित गंगा भोगपुर में वनंत्रा रिजॉर्ट पर बुलडोजर चलाने के आदेश जारी किए गए. देर रात तकरीबन 12 बजे से ही रिजॉर्ट पर बुलडोजर चलना शुरू हो गया था. ईटीवी भारत की टीम के द्वारा मौके पर जाकर स्थिति का जायजा लिया गया.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नक्शे कदम पर अब उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी चलते हुए दिखाई दे रहे हैं. अंकिता भंडारी हत्याकांड में आरोपी भाजपा नेता विनोद आर्य के पुत्र पुलकित आर्य के रिजॉर्ट पर बुलडोजर चलाने का आदेश रात को ही जारी कर दिया था. जिसके बाद रात 12 बजे से रिजॉर्ट को ध्वस्त करने की कार्रवाई शुरू हुई. ईटीवी भारत ने रिजॉर्ट को ध्वस्त करने की कार्रवाई का जायजा लिया.

अंकिता मर्डर केस में ईटीवी भारत की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट
ये भी पढ़ें: चीला पावर हाउस के पास मिला अंकिता भंडारी का शव, पिता भाई ने की पुष्टि, जांच के लिए SIT गठित

चीला शक्ति नहर से मिला अंकिता का शव: बताते चलें कि एसडीआरएफ की टीम को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. चीला शक्ति नहर में चीला पावर हाउस के पास अंकिता भडारी का शव मिला है. हालांकि पहले पुलिस शव की शिनाख्त नहीं कर पाई थी. पुलिस और अंकिता के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई थी. अंकिता के पिता और भाई ने शव अंकिता का होने की पुष्टि कर दी. सीएम धामी ने अंकिता भंडारी की मौत पर दुख जताया. उन्होंने कहा कि पुलिस उपमहानिरीक्षक पी रेणुका देवी के नेतृत्व में SIT का गठन किया गया है. SIT को इस गंभीर मामले की गहराई से त्वरित जांच के आदेश दिए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details