दिल्ली

delhi

दर्दनाक! नवजात के शव को कुत्ते ने नोंचा, खा गया एक पैर

By

Published : Nov 12, 2022, 7:30 PM IST

झांसी के मेडिकल कॉलेज के पास शनिवार को एक कुत्ते ने नवजात बच्ची के शव को नोंच डाला. इस दौरान कुत्ता बच्ची का एक पैर खा गया और उसके बाद शव को मुंह में दबाकर घूमने लगा.

Etv Bharat
Etv Bharat

झांसी:मेडिकल कॉलेज के पीछे गुमनावारा रोड पर शनिवार की सुबह एक कुत्ता नवजात बच्ची के शव को मुंह में दबाकर ले जा रहा था. इसी दौरान राहगीरों ने जब कुत्ते को शव ले जाते देखा तो उन्होंने कुत्ते के मुंह से नवजात के शव को छुड़ाया और मामले की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंच पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

राहगीरों के मुताबिक, झांसी के मेडिकल कॉलेज के पीछे गुमनावारा में शनिवार को एक कुत्ता मृत नवजात के शव को अपने मुंह में दबाकर लेकर जा रहा था. बताया जा रहा है कि पहले कुत्ते ने बच्ची के शव को नोंचा और बच्ची का एक पैर भी खा गया. इसी बीच वहां से गुजर रहे राहगीरों की नजर जब कुत्ते पर पड़ी तो लोगों ने नवजात के शव को कुत्ते के चंगुल से छुड़ाया और घटना की जानकारी राहगीरों ने पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

नवजात के शव को कुत्ते ने नोंचा.

डॉक्टर की टीम ने बताया कि बच्ची की नाभी पर एक नीले रंग का टैग और पैर में स्याही से निशान लगा हुआ है, जिससे पता चलता है कि बच्ची का जन्म 3 या 4 दिन पहले ही हुआ है. आशंका जताई जा रही है कि बच्ची का जन्म पास के किसी अस्पताल में हुआ होगा, क्योंकि बच्ची की नाभी पर जो टैग लगा है उसे बच्चों के जन्म के बाद अस्पताल में ही लगाया जाता है. फिलहाल पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है. साथ ही सीसीटीवी कैमरे भी देख रही है. अभी तक मृत नवजात के बारे में जानकारी नहीं मिल सकी है.

यह भी पढ़ें:शर्मनाक! इमरजेंसी वार्ड में तड़प रहा घायल, कुत्ता चाट रहा खून, डॉक्टर-स्टाफ नदारद

ABOUT THE AUTHOR

...view details