दिल्ली

delhi

इंसानियत शर्मसार! अलीगढ़ में शव को कुत्ते ने नोच-नोचकर खाया

By

Published : Dec 6, 2022, 1:28 PM IST

अलीगढ़ जिले में एक युवक का शव मिला है. शव को कुत्ते नोच-नोचकर खा रहे थे. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

शव को कुत्ते ने नोच-नोचकर खाया
शव को कुत्ते ने नोच-नोचकर खाया

अलीगढ़ःजिले में इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. अकराबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत मंगलवार को सड़क पर एक्सीडेंट में मरे अज्ञात व्यक्ति के शव को कुत्ते नोच-नोचकर खाते रहे. इतना ही नहीं शव के ऊपर तेज रफ्तार वाहन भी गुजरते रहे.

जानकारी के मुताबिक, पनेठी पुलिस चौकी के पास एटा-अलीगढ़ मार्ग एनएच 91 की घटना है. सोमवार देर रात अज्ञात वाहन ने एक अज्ञात युवक को रौंद दिया. उसकी मौके पर मौत हो गई. इसका शव सुबह तक सड़क पर पड़ा रहा और ऊपर से तेज रफ्तार वाहन गुजरते रहे. इतना ही नहीं मृतक के शव को आवारा कुत्ते भी नोच-नोचकर खाते रहे. इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. है और मामले की जांच पड़ताल करने में जुट गई.

जानकारी देता स्थानीय युवक.

वहीं, स्थानीय युवक प्रताप सिंह का कहना है कि आज सुबह कोहरा पड़ रहा था, तभी रिलायंस पेट्रोल टंकी के सामने एक अज्ञात वाहन ने लावारिस को टक्कर मार दी. कुत्ते उसे नोच कर खा रहे थे. डेड बॉडी काफी देर से पड़ी हुई थी. पुलिस काफी देर बाद घटनास्थल पर पहुंची.

पढ़ेंः ईंट के भठ्ठे पर मिला तीन दिन से लापता युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

ABOUT THE AUTHOR

...view details