दिल्ली

delhi

दिल्ली कंझावला केस में आरोपियों ने कबूला गुनाह, कहा- पता था नीचे अंजलि फंसी है

By

Published : Jan 8, 2023, 5:54 PM IST

दिल्ली कंझावला हिट एंड रन मामले (Kanjhawala hit and run case) में पूछताछ के दौरान सभी आरोपियों ने अपने गुनाह को कबूल कर लिया है. सबने इस बात को स्वीकार किया कि उन्हें इस बात की जानकारी थी कि अंजलि गाड़ी के नीचे फंसी हुई थी, इसके बावजूद उसने करीब 13 किमी तक उसे घसीटता हुआ ले गया. जिसमें उसकी मौत हो गई.

dfd
dff

नई दिल्लीःराजधानी दिल्ली का कंझावला हिट एंड रन मामला (Kanjhawala hit and run case) लगातार सुर्खियां बटोर रहा है. हर पल नए करवट लेते इस मामले में एक और नया खुलासा सामने आया है. दरअसल, सभी आरोपियों ने अपने गुनाह को कबूल कर लिया है. पुलिस सूत्रों के अनुसार, आरोपियों ने इस बात को स्वीकार किया है कि उन्हें इस बात की जानकारी थी कि एक्सीडेंट के बाद अंजलि गाड़ी के नीचे फंस गई थी. बावजूद इसके ना तो आरोपियों ने गाड़ी को रोकी, बल्कि कई किलोमीटर तक उसको गाड़ी के नीचे ही घसीटते गए. हादसे के बाद कई बार कार का यू टर्न लिया, क्योंकि वे बहुत डर गए थे.

वहीं, कुछ मीडिया रिपोर्टस का दावा है कि आरोपियों ने यह भी कबूला है कि गाड़ी में तेज म्यूजिक चलने वाली कहानी झूठी थी. यह मामला पुलिस की लापरवाही के कारण शुरू से ही सुर्खियां बटोर रहा है. वहीं, मृतक अंजलि की सहेली निधि को लेकर भी रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं. आज यह बात सामने आई कि उसने तीन महीने पहले 16 लाख रुपये में एक मकान खरीदा था. यह बात भी सामने आई थी कि वह 2020 में आगरा में ड्रग्स बेचने के आरोप में जेल जा चुकी है. वहीं वह लगातार अपने बयान भी बदल रही है.

बता दें, इस मामले में पहले पांच आरोपियों के शामिल होने की बात सामने आई थी, लेकिन कुछ दिनों बाद दो और आरोपियों के नाम सामने आए. इस तरह इस मामले में कुल सात आरोपी नामजद हैं. हालांकि, एक को छोड़कर सभी छह आरोपी फिलहाल पुलिस कस्टडी में है. सातवां आरोपी अंकुश को शनिवार को ही रोहिणी कोर्ट ने जमानत दे दी थी.

दिल्ली कंझावला केस में गिरफ्तार आरोपी.

कार में सवार थे ये पांचः हादसे के वक्त कार में 5 लोग सवार थे. इसमें 26 साल का दीपक खन्ना, अमित खन्ना (25 साल), कृष्णा( 27 साल), मिथुन (26 साल) और मनोज मित्तल (27 साल).

क्या है मामलाः बाहरी दिल्ली के सुल्तानपुरी में नए साल के जश्न के बीच 23 साल की अंजलि की दर्दनाक हो गई थी. आरोप है कि स्कूटी सवार अंजलि को एक कार ने पहले टक्कर मारी, फिर उसे 12 किमी तक घसीटा, जिससे उसकी मौत हो गई. इस मामले में कार सवार पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. बाद में दो और आरोपियों का नाम सामने आया. वहीं अंजलि की सहेली निधि का भी नाम सामने आया था. पुलिस ने उससे भी पूछताछ की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details