दिल्ली

delhi

Rape in Hapur: 4 साल की बच्ची के साथ किशोर ने किया रेप, लहुलुहान हालत में अस्पताल में भर्ती

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 4, 2023, 8:03 PM IST

हापुड़ से बेहद ही संवेदशील मामला सामना आया है. पड़ोस में रहने वाले नाबालिग ने 4 साल की मासूम (4 year old innocent raped) के साथ रेप किया. पुलिस ने फिलहाल आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

अपर पुलिस अधीक्षक राजकुमार ने दी जानकारी.

हापुड़: जनपद के थाना देहात क्षेत्र के गांव से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां 4 साल की मासूम बच्ची के साथ पड़ोस के ही रहने वाले करीब 15 वर्षीय लड़के ने (Innocent Girl Raped) रेप किया. मासूम बच्ची के चिल्लाने की आवाज सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे. बच्ची को लहूलुहान हालत में देखकर परिजन दंग रह गए. पुलिस ने केस दर्ज जांच शुरू कर दी है. इसके साथ आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

जानकारी के मुताबिक, थाना देहात क्षेत्र के एक गांव में 4 साल की मासूम बुधवार को स्कूल से आकर घर के बाहर खेल रही थी. तभी पड़ोस में रहने वाला नाबालिग लड़का बच्ची को बहला फुसलाकर अपने घर में ले गया और उसके साथ रेप किया. बच्ची की चीख पुकार सुनकर मौके पर मासूम के परिजन पहुंच गए और आरोपी को रंगेहाथ पकड़ लिया. बच्ची को रोता और लहूलुहान हालत में देखकर परिजन दंग रह गए. परिजनों ने घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेते हुए बच्ची को मेडिकल के लिए अस्पताल में भेज दिया है.

इसे भी पढ़े-पिता ने तोड़ी रिश्तों की मर्यादा, बेटी के साथ किया रेप, दवा खिलाकर कराया गर्भपात

अपर पुलिस अधीक्षक राजकुमार ने बताया कि 4 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप की घटना सामने आई है. थाना देहात पुलिस ने मासूम के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपी को हिरासत में लेकर आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़े-छह वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने मारी गोली, पुलिस कस्टडी से हो गया था फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details