पिता ने तोड़ी रिश्तों की मर्यादा, बेटी के साथ किया रेप, दवा खिलाकर कराया गर्भपात

author img

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Oct 2, 2023, 6:44 PM IST

फतेहपुर

फतेहपुर में एक पिता (Fatehpur father rape daughter) ने बाप-बेटी की रिश्तों की मर्यादा को तार-तार कर दिया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने आरोपी पर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

फतेहपुर : जिले के ललौली इलाके में पिता ने रिश्तों की मर्यादा को तार-तार कर दिया. उसने अपनी 17 साल की बेटी के साथ रेप किया. इसके बाद बेटी गर्भवत हुई तो दवा खिलाकर उसका गर्भपात करा दिया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

मां की मौत के बाद बिगड़ी नीयत : एसपी उदय शंकर सिंह ने बताया कि ललौली थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 17 वर्षीय किशोरी ने ललौली थाने में शिकायत की. आरोप लगाया कि उसकी मां की मौत साल 2018 में हो गई थी. इसके बाद से उसका पिता उस पर बुरी नजर रखता है. पिता उसे बुरी नीयत से दबोचता रहा. उसके साथ रेप भी किया. कई बार उसने गंदी हरकत की. इससे वह गर्भवती हो गई. इसके बाद दवा खिलाकर उसका गर्भपात करा दिया. इसके बाद उसने ये बात अपने भाई व अन्य रिस्तेदारों को बताई.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार : किशोरी का आरोप है कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है. इससे पहले भी उसके पिता उसके साथ कई बार दुष्कर्म कर चुके हैं. वह कई बार रिश्तों का हवाला देकर पिता से ऐसा न करने की गुहार लगा चुकी है. इसके बावजूद पिता पर इसका कोई असर नहीं हुआ. एसपी ने बताया कि युवती ने अपने पिता पर दुराचार का आरोप लगाया है. आरोपी पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है. आरोपी को भी पकड़ लिया गया है.

पिता नाबालिग बेटी को डरा-धमका कर करता था रेप, मां ने अश्लील वीडियो बनाकर की शिकायत

चॉकलेट का लालच देकर 8 वर्षीय बच्ची से अधेड़ ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

ETV Bharat Logo

Copyright © 2024 Ushodaya Enterprises Pvt. Ltd., All Rights Reserved.