दिल्ली

delhi

Chhattisgarh Fierce fire in car कांकेर में कार में लगी भीषण आग, हादसे के बाद कार सवार परिवार रहस्मय तरीके से गायब

By

Published : Mar 2, 2023, 1:25 PM IST

Updated : Mar 2, 2023, 2:33 PM IST

Fierce fire in car on road कांकेर जिले के चारामा से कोरर जाने वाले रोड में बुधवार रात एक कार में भीषण आग लग गई. बताया जा रहा है कि कार पेड़ से टकरा गई, जिसके बाद उसमें आग लगी. हैरानी की बात ये है कि इस कार में कोई भी नहीं था. हालांकि पुलिस का कहना है कि इस कार में पखांजूर का एक परिवार सफर कर रहा था. वे सभी गायब हैं. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने बताया कि कार में मोबाइल जली हुई हालत में मिले हैं. Kanker news

Chhattisgarh Fierce fire in car
कांकेर में कार में भीषण आग के बाद परिवार लापता

कांकेर में कार में भीषण आग के बाद परिवार लापता

कांकेर:कांकेर जिले में एक कार में भीषण आग लग गई. बताया जा रहा है कि पखांजूर का एक शख्स अपने परिवार के साथ घर वापस लौट रहा था. इसी दौरान पेड़ से टकराकर कार में आग लग गई. लेकिन इस हादसे के बाद कार में सवार लोगों को कुछ पता नहीं चल पाया है. पुलिस का कहना है कि वह जांच कर रही है.

परिवार के लोगों से पूछताछ कर रही पुलिस:चारामा थाना प्रभारी नितिन तिवारी ने बताया कि "गाड़ी पखांजूर के रहने वाले एक दंपति की है. वह रायपुर से पखांजूर अपने घर वापस लौटने के लिए निकले थे. उनकी गाड़ी चारामा के चवाडी के पास मिली है. यह कार जलते हुए पाई गई है. लेकिन परिवार के 4 सदस्य गायब हैं. कार में पति पत्नी और उनके दो छोटे बच्चे सवार थे. परिवार की खोजबीन जारी है. रहस्मय तरीके से दंपति गायब हैं. फॉरेंसिक टीम की मदद ली गई है. लेकिन जलती कार में कोई भी व्यक्ति नहीं मिला. परिवार के लोगों से जानकारी जुटाई जा रही है."

कार में मोबाइल जले हुए मिले: पुलिस अधीक्षक शलभ कुमार सिन्हा का कहना है कि "घटना बीती रात की है. कार में आग लगने की सूचना के बाद पुलिस पहुंची तो कार पूरी तरह जल चुकी थी. आसपास कोई नहीं था. पता करने पर कार पखांजूर के एक परिवार का होना पाया गया. उनके परिवार के चार सदस्य रायपुर से कांकेर रात्रि में वापस लौट रहे थे. लौटे वक्त एक बार 9 बजे परिजनों से बात हुई थी. आसपास अस्पताल व ग्रामीण इलाकों में भी पता किया जा रहा है. कार में किसी के भी जलने के अंश नहीं मिले है. कार सवार लोगों का मोबाइल भी कार में जला हुआ मिला है. पुलिस हर एंगल की जांच कर रही है.

कांकेर में रहस्यमयी हालत में गायब हुए 4 लोग, शादी समारोह से वापसी के दौरान सभी के मोबाइल बंद

कांकेर में शादी समारोह में शामिल होने लोग अचानक हो गए थे लापता: छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में NH 30 पर इससे पहले भी इसी तरह का हादसा हुआ था. 11 दिसंबर को पारिवारिक शादी समारोह में शामिल होने के बाद निकले चार लोग अचानक गायब हो गए. जंगलवार कॉलेज के आसपास इनकी लास्ट मोबाइल लोकेशन मिली. जिसके बाद पुलिस ने जंगलवार कॉलेज के पास कुएं में तलाशी ली. इस दौरान कुएं में कार मिली जिसमें चारों लोगों के शव थे. इस दर्दनाक सड़क हादसे में ओडिशा के नायब तहसीलदार, उनकी पत्नी और साले सहित चार लोगों की मौत हुई थी.

Last Updated :Mar 2, 2023, 2:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details