दिल्ली

delhi

मनीष सिसोदिया के लॉकर की जांच जारी, गाजियाबाद PNB में सीबीआई के चार अधिकारी मौजूद

By

Published : Aug 30, 2022, 12:52 PM IST

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के PNB के लॉकर की जांच सीबीआई कर रही है. मनीष सिसोदिया अपनी पत्नी के साथ गाजियाबाद के वसुंधरा स्थित PNB ब्रांच पहुंचे हैं. वहां सीबीआई टीम के भी चार अधिकारी मौजूद हैं.

मनीष सिसोदिया के लॉकर की जांच जारी
मनीष सिसोदिया के लॉकर की जांच जारी

नई दिल्ली/गाजियाबाद: नई आबकारी नीति में कथित अनियमितता को लेकर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के पंजाब नेशनल बैंक (PNB) के लॉकर की जांच आज सीबीआई कर रही है. मनीष सिसोदिया अपनी पत्नी सीमा सिसोदिया के साथ गाजियाबाद के वसुंधरा स्थित PNB के ब्रांच पहुंचे. इस दौरान वे मीडिया से बात करने से बचते नजर आए. वहीं सीबीआई की टीम के चार अधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं.

इससे पहले मनीष सिसोदिया ने सोमवार को ट्वीट किया था- "कल CBI हमारा बैंक लॉकर देखने आ रही है. 19 अगस्त को मेरे घर पर 14 घंटे की रेड में कुछ नहीं मिला था. लॉकर में भी कुछ नहीं मिलेगा. CBI का स्वागत है. जांच में मेरा और मेरे परिवार का पूरा सहयोग रहेगा." वहीं, आप और बीजेपी के विधायकों का विधानसभा परिसर में देर रात से धरना जारी है.

मनीष सिसोदिया के लॉकर की जांच जारी

बता दें, दिल्ली विधानसभा में कल उपराज्यपाल वीके सक्सेना के इस्तीफे की मांग को लेकर सत्तारूढ़ आप के विधायकों ने जमकर हंगामा किया. उनपर आरोप है कि उन्होंने नोटबंदी के दौरान करीब 1400 करोड़ रुपये के काले धन को सफेद किया था. विधायकों के हंगामे के कारण सदन की कार्यवाही को मंगलवार तक के लिए स्थगित कर दिया गया था. इसके बाद आप के विधायक महात्मा गांधी की प्रतिमा के नीचे पूरी रात धरना पर बैठ गए. वहीं बीजेपी के विधायक भी इसके खिलाफ भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरू की प्रतिमा के नीचे धरना पर बैठ गए.

ये भी पढ़ेंः दिल्ली विधानसभा में धरना का जवाब धरना, आप ने एलजी और बीजेपी ने सिसोदिया का मांगा इस्तीफा

बता दें, 19 अगस्त को सीबीआई सिसोदिया के आवास पर करीब 14 घंटे तक छापेमारी की थी. इसके बाद आप ने बीजेपी पर कई गंभीर आरोप लगाए. मुख्यमंत्री केजरीवाल ने बीजेपी पर आप के विधायकों को खरीदने और सरकार गिराने का आरोप लगाया. इसके बाद उन्होंने एकजुटता प्रदर्शन करने के लिए विधानसभा के विशेष सत्र का आह्वान किया. इस पर आज भी सदन में चर्चा होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details