दिल्ली

delhi

MP: बुरहानपुर में भीषण सड़क हादसा, पिकअप और ट्रक की टक्कर में 8 की मौत, पांच घायल

By

Published : Feb 1, 2023, 5:27 PM IST

Updated : Feb 1, 2023, 10:54 PM IST

मध्यप्रदेश के बुरहानपुर में डेढ़तलाई के पास हाइवे पर पिकअप और ट्रक की सीधी भिड़ंत हो गई. हादसे में 8 मजदूरों की मौत हो गई, जबकि 5 मजदूर गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

burhanpur road accident
बुरहानपुर में एक्सीडेंट

बुरहानपुर। जिले में बुधवार को एक भीषण सड़क हादसा हो गया. डेढ़तलाई के पास हाइवे पर गन्ने से भरे वाहन और ट्रक की टक्कर हो गई. घटना में 8 मजदूरों की मौत हो गई. जबकि 5 लोग घायल हो गए हैं. जिन्हें इलाज के लिए तुरंत जिला अस्पताल पहुंचा दिया गया है.

Shahdol Road Accident: खड़े ट्रक में जा घुसी तेज रफ्तार बाइक, 3 लोगों की मौके पर ही मौत

घटना में 8 लोगों की मौत: दरअसल, जिला मुख्यालय से करीब 100 किलोमीटर दूर डेढ़तलाई के पास हाईवे पर गन्ने से भरे पिकअप और ट्रक के बीच सीधी भिड़ंत हो गई. जानकारी के मुताबिक पिकअप महाराष्ट्र के आकोट से खंडवा जा रहा था. घटना अमरावती-खडवा राजमार्ग के ग्राम देढ़तलाई की बताई जा रही है. घटना में पिकअप में सवार 8 लोगों की मौके पर मौत हो गई. इस हादसे में 5 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. सभा घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

Jabalpur Road Accident: इलाज के लिए सीधी से नागपुर जा रहे परिवार की कार सिहोरा में हादसे का शिकार, 3 की मौत 1 घायल

खंडवा के बताए जा रहे मतृक और घायल: वहीं सभी मृतक और घायल खंडवा जिले के बताए जा रहे हैं. प्रत्‍यक्ष‍दर्शियों के मुताबकि हादसा इतना भीषण था कि दोनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्‍त हो गए हैं. वहीं पिकअप से बाहर जा गिरे. दुर्घटना के बाद वाहनों में सवार लोग रोते-बिलखते मदद की गुहार लगाते नजर आए.

Last Updated :Feb 1, 2023, 10:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details