दिल्ली

delhi

राजस्थानः सीमा सुरक्षा बल के चार जवान कोरोना से संक्रमित

By

Published : Sep 6, 2021, 9:44 PM IST

राजस्थान के बाड़मेर में सीमा सुरक्षा बल के चार जवान कोरोना पॉजिटिव पाए गए. अचानक ही एक साथ चार जवानों के पॉजिटिव मिलने के बाद सीमा सुरक्षा बल ने कोरोना गाइडलाइन का सख्ती से पालन करना शुरू कर दिया है.

सीमा सुरक्षा बल
सीमा सुरक्षा बल

बाड़मेर :राजस्थान के बाड़मेर जिले (Barmer district of Rajasthan) में अचानक ही कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) के चार मामले सामने आए हैं. बताया जा रहा है कि चारों सीमा सुरक्षा बल के जवान हैं.

बाड़मेर के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर बाबूलाल बिश्नोई ने बताया कि सोमवार को कोरोना के 200 लोगों ने सैंपल दिए. जिसमें से चार पॉजिटिव आए हैं. पिछले लंबे समय से यह पहली बार है कि अचानक ही एक साथ चार पॉजिटिव केस मिले हैं.

पढ़ें :पहलू खां मॉब लिंचिंग मामला : राजस्थान हाईकोर्ट ने आरोपियों के खिलाफ जारी किया वारंट

जानकारी के अनुसार, चारों जवान छुट्टी से वापस लौटे हैं. उसके बाद सामान्य प्रक्रिया के तहत उनका कोरोना टेस्ट करवाया गया था. उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसके बाद सीमा सुरक्षा बल ने कोरोना गाइडलाइन को और सख्ती से पालन किया जा रहा है.

गौरतलब है कि पिछले दिनों बाड़मेर जिला लंबे अंतराल के बाद कोरोना मुक्त हुआ था. अब चार नए पॉजिटिव केस मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग (Health department) ने लोगों से अपील की है कि कोरोना गाइडलाइन (Corona guidelines) के पालन में किसी प्रकार की भी लापरवाही न बरतें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details