दिल्ली

delhi

OMG ! नकली बाल लगाकर दूल्हा पहुंचा दूसरी शादी रचाने, खुली पोल तो जमकर हुई धुनाई, VIDEO वायरल

By

Published : Jul 10, 2023, 9:51 PM IST

बिहार के गया में नकली बाल लगाकर दूसरी शादी रचाने पहुंचे दूल्हे की शामत आ गई. जैसे ही लड़की के घर वालों को पता चला कि दूल्हे की दूसरी शादी है तो लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसकी खातिरदारी शुरू कर दी, तभी...

Etv Bharat
Etv Bharat

गया : बिहार के गया में एक शख्स अपनी बारात लेकर दूसरी शादी रचाने पहुंच गया. जब लोगों को पता चला कि उसकी ये दूसरी शादी हो रही है तो लोग भड़क गए. इसी बीच ये भी पता चला कि दूल्हे के सिर पर बाल नहीं है बल्कि वो नकली बिग लगाकर शादी में पहुंचा है. दूसरे शादी रचाने से लोग गुस्से से भरे बैठे थे. लोगों ने उसे पीटना शुरू किया.

ये भी पढ़ें- Bihar News: 'ई बुढ़वा से नहीं करेंगे शादी' रो-रोकर कहती रही 13 साल की बच्ची, परिजनों ने पकड़कर मांग में भरवाया सिंदूर

दूसरी शादी रचाने पहुंचा तो खुली पोल : बिहार के गया में गंजे दूल्हे की धुनाई कर दी गई. वह नकली बाल लगाकर दूसरी शादी रचाने को पहुंचा था. ऐन वक्त पर उसकी पोल खुल गई और फिर लोगों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी. यह मामला गया जिले के डोभी थाना क्षेत्र के बजौरा गांव का बताया जाता है. जानकारी के अनुसार इकबाल नगर का रहने वाला युवक गंजा था. उसने नकली बालों की बीग लगाई और फिर उसी के सहारे उसने अपनी शादी लगवा लिया. पहली पत्नी के रहते हुए भी वह दूसरी शादी रचाने सेहरा बांध कर मंडप में पहुंच गया था.



गंजे दूल्हे की हुई फजीहत : दूल्हे के सेहरे में रहे गंजे युवक की जमकर फजीहत हो गई. उसकी लोगों ने जमकर धुनाई कर दी. बल्कि लोग उसके सिर पर लगी बिग को भी उखाड़ने लगे. इस स्थिति के बीच युवक गिरा रहा था और बार-बार हाथ जोड़कर माफी मांग रहा था. हालांकि गुस्से में रहे लोग उसे बख्शने के मूड में नहीं थे, लेकिन कुछ लोग बीच-बचाव कर रहे थे. लोगों को गुस्सा इस बात को लेकर भी था, कि पहली पत्नी के रहते हुए दूसरी शादी रचाने को पहुंच गया था.



सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल : सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवक शादी रचाने पहुंचा है, लेकिन ऐन वक्त पर उसकी पोल खुल गई. लोगों ने यह जान लिया कि वह दूसरी शादी रचाने को पहुंच गया है. दूसरी शादी के नाम पर ही लोग भड़क गए. उसकी पिटाई तब और होने लगी जब लोगों को मौके पर यह भी पता चल गया कि वह गंजा है और उसने बिग लगा रखी है.



'दूसरा गांव होता तो कुछ और हो जाता': कुछ लोग यह भी कर रहे थे कि दूसरे गांव में रहते तो कुछ और हो जाता. हालांकि कुछ लोगों ने बीच-बचाव कर मामले को निपटाया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फिलहाल इस वायरल वीडियो को लेकर तरह-तरह की चर्चा हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details