दिल्ली

delhi

भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने हैदराबाद में पार्टी नेताओं के साथ की बैठक, अहम मुद्दों पर चर्चा

By

Published : Jul 9, 2023, 9:44 PM IST

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP chief Nadda) ने रविवार को हैदराबाद में दक्षिणी राज्यों के पार्टी नेताओं के साथ बैठक की. 2024 के चुनाव समेत अन्य मुद्दों पर चर्चा की गई.

BJP chief Nadda
भाजपा अध्यक्ष नड्डा

हैदराबाद : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP chief Nadda) ने रविवार को यहां दक्षिणी और कुछ अन्य राज्यों के वरिष्ठ पार्टी नेताओं की एक बैठक की अध्यक्षता की, जिसमें 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी की तैयारियों और अन्य मुद्दों पर चर्चा की गई.

हैदराबाद में भाजपा के तेलंगाना मुख्यालय में आयोजित क्षेत्रीय सलाहकार बैठक में पार्टी महासचिव बी एल संतोष और अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ-साथ पार्टी के सांसद व विधायक और राज्य इकाइयों के अध्यक्ष सहित अन्य लोग शामिल हुए.

केंद्रीय मंत्री एवं तेलंगाना में भाजपा के नवनियुक्त अध्यक्ष जी किशन रेड्डी ने ट्वीट किया, 'जेपी नड्डा आज हैदराबाद में 12 राज्यों के भाजपा अध्यक्षों की बैठक को संबोधित करेंगे.'

इससे पहले, रेड्डी ने यहां बेगमपेट हवाई अड्डे पर नड्डा के आगमन पर उनका स्वागत किया था. रेड्डी ने हाल ही में दक्षिणी राज्यों में पार्टी को मजबूत करने के लिए एक कार्य योजना बनाई है, जिस पर दिनभर की बैठक में चर्चा की जाएगी.

उन्होंने कहा कि बैठक में इस साल के अंत में तेलंगाना में होने वाले विधानसभा चुनाव पर भी बात की जाएगी.

मंदिर में किए दर्शन :भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बोनालू के शुभ अवसर पर सिकंदराबाद में उज्जयिनी महाकाली मंदिर के दर्शन किए. यह त्यौहार तेलंगाना की अनूठी सांस्कृतिक विरासत का प्रतिनिधित्व करता है. नड्डा ने ट्वीट किया कि 'मैंने अपने देशवासियों के अच्छे स्वास्थ्य और समृद्धि और हमारे राष्ट्र की प्रगति के लिए महानकाली अम्मावरु से प्रार्थना की.'

पढ़ें- UCC पर अवसरवादी राजनीति कर रहीं कांग्रेस और सीपीएम: राजीव चंद्रशेखर

(पीटीआई-भाषा)

ABOUT THE AUTHOR

...view details