दिल्ली

delhi

सुशांत के भाई ने संजय राउत को भेजा लीगल नोटिस, कहा- मांगें माफी, वर्ना...

By

Published : Aug 12, 2020, 10:29 AM IST

शिवसेना सांसद संजय राउत के आपत्तिजनक बयान से नाराज अभिनेता के चचेरे भाई और बीजेपी एमएलए नीरज कुमार बबलू ने उन्हें माफी मांगने की बात कही है. नीरज कुमार बबलू ने उनके बयान को भ्रामक बताया है. पढ़ें पूरी खबर...

Sushant Singh rajput suicide case updates
सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामला

पटना/मुंबई : बिहार के बीजेपी विधायक और सुशांत सिंह राजपूत के भाई नीरज कुमार बबलू ने शिवसेना नेता और राजसभा सांसद संजय राउत को उनके ईमेल पर अधिवक्ता द्वारा लीगल नोटिस भेजकर 48 घंटे की मोहलत दी है. ताकि पारिवारिक मामलों को लेकर उन्होंने जो विवादित बयान दिया है उस पर वह माफी मांगे.

माफी मांगे शिवसेना नेता: सुशांत के भाई
नीरज बबलू ने पहले ही चेतावनी दी थी कि संजय रावत मनगढ़ंत बयान दे रहे हैं. अगर वह इस मामले में माफी नहीं मांगते तो उनका परिवार कानूनी कार्रवाई करेगा. नीरज बबलू ने अपने वकील राहुल के माध्यम से संजय रावत को अल्टीमेटम भेजा है.

48 घंटे की मोहलत
सुशांत के भाई ने नोटिस भेजकर 48 घंटे की मोहलत दी है ताकि पारिवारिक मामलों को लेकर उन्होंने जो विवादित बयान दिया है उस पर वह माफी मांगे, वर्ना कोर्ट में मुकदमा दाखिल किया जाएगा, जिसकी सारी जिम्मेदारी उनकी होगी.

पढ़ें -सुशांत के भाई ने संजय राउत के बयान को भ्रामक बताया

संजय राउत ने क्या कहा था
बता दें कि शिवसेना सांसद संजय राउत ने सुशांत के पिता के निजी जीवन को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि सुशांत का पटना में रहने वाले पिता से अच्छा संबंध नहीं था. मुंबई में ही सुशांत रहते थे. सुशांत पटना कितनी बार मिलने गए या उनके परिवार वाले उनसे कितनी बार मिलने गए ये बात सामने आने दो. उनके इस बयान का सुशांत के भाई बीजेपी एमएलए नीरज कुमार बबलू ने जवाब दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details