दिल्ली

delhi

Bageshwar Dham: धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की सलाह- 4 बच्चे पैदा करो, इनमें से 2 राम के नाम कर दो

By

Published : Mar 13, 2023, 7:02 PM IST

अक्सर सुर्खियों में रहने वाले बागेश्वर धाम के पुजारी धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के एक बयान ने फिर विवाद को हवा दे दिया है. धीरेंद्र शास्त्री ने बच्चे पैदा करने को लेकर कहा कि कम से कस चार बच्चे पैदा करें जिनमें 2 राम के नाम कर दें. शास्त्री ने आयुर्वेदाचार्य डॉ. प्रकाश टाटा को भी कड़ा जवाब दिया है.

dhirendra krishna shastri
बागेश्वर धाम के पुजारी धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री विवादित बयान

बागेश्वर धाम के पुजारी धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री विवादित बयान

छतरपुर।बागेश्वर धाम पुजारी पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. इस बार उन्होंने एक मंच से बच्चे पैदा करने को लेकर विवादित बयान दे डाला है. पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने मंच से कहा कि जिन लोगों की शादी नहीं हुई है वे जल्द से जल्द शादी करें और तीन से चार बच्चे पैदा करें जिनमें से 2 बच्चा राम के नाम का होना चाहिए. बागेश्वर धाम के पुजारी अपने बयानों को लेकर लगातार सुर्खियों में रहते हैं. धीरेंद्र कृष्ण को आयुर्वेदाचार्य डॉ. प्रकाश टाटा ने भी चुनौती दी है जिस पर उन्होनें कड़ा जवाब दिया है.

फिर विवाद को हवा: धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का विवादों से नाता थमने का नाम नहीं ले रहा है. हाल ही में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री छतरपुर शहर के रामलीला प्रांगण में राम जन्म महोत्सव के कार्यालय का उद्घाटन करने के लिए पहुंचे थे. जहां पर उन्होंने मंच से कहा कि लोगों को कम से कम 3 से 4 बच्चे पैदा करना चाहिए और 2 बच्चा भगवान राम के लिए होने चाहिए. शास्त्री ने कहा कि वैसे बच्चे तो 2 ही अच्छे हैं. पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा की समझदार को इशारा काफी होता है. मैं किसी धर्म को नीचा नहीं दिखाता मैं तो सिर्फ अपने धर्म के लोगों को जोड़ने का काम कर रहा हूं.

Also Read:पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से जुड़ी अन्य खबरें

हैलो फरमाइश नहीं हूं: आयुर्वेदाचार्य डॉ. प्रकाश टाटा के चैलेंज पर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने पलटवार किया है उन्होंने कहा की लोग पब्लिकसिटी के लिए कुछ भी बोल रहे हैं. मैं कोई हेलो फरमाइश नहीं हूं जो किसी के भी कहने पर चुनौती स्वीकार कर लूं. डॉ. प्रकाश इंडियन टाटा ने धीरेंद्र शास्त्री को एक करोड़ रुपए का खुला चैलेंज दिया था. टाटा ने कहा था कि यदि धीरेंद्र शास्त्री उनकी पर्ची खोल कर पढ़ देंगे तो उसे वे 1 करोड़ का ईनाम देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details