दिल्ली

delhi

'मां के ऑपरेशन को नहीं है रुपये इसलिए लूट रहे ... जल्द लौटा देंगे आपके पैसे'

By

Published : Sep 1, 2021, 12:56 AM IST

'मां हॉस्पिटल में एडमिट है. ऑपरेशन के लिए पैसों की जरूरत है. हम आपके पैसे जल्द ही लौटा देंगे' गाजियाबाद के राजनगर इलाके में हुई लूट की वारदात के शिकार बुजुर्ग दंपती ने जब ये बात पुलिस के सामने कही तो सभी भौचक्के रह गए. बदमाशों ने बुजुर्ग दंपती को बंधक बनाकर एक लाख रुपये कैश और सोने के आभूषण की लूट को अंजाम दिया है.

इस घर को बनाया गया निशाना
इस घर को बनाया गया निशाना

नई दिल्ली/गाजियाबाद :गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र के राजनगर इलाके में बदमाशों ने बुजुर्ग दंपती को बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया है. बदमाशों ने गाजियाबाद के पूर्व मेयर आशु वर्मा के मामा और उनकी पत्नी को बंधक बनाकर लाखों रुपयों की लूट को अंजाम दिया है. वारदात के वक्त बुजुर्ग दंपती घर में थे. लूट के इरादे से घर में घुसे बदमाशों ने बुजुर्ग दंपती से अपनी मां के इलाज के लिए पैसे मांगे. पैसे मिलने के बाद बदमाशों ने कहा कि वे उनके पैसे लौटा देंगे.

घटना गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र के राजनगर इलाके की है, जहां पर कारोबारी सुरेंद्र वर्मा अपनी पत्नी के साथ रहते हैं. सुरेंद्र कई फैक्ट्रियों के मालिक हैं. सुरेंद्र के भतीजे आशु वर्मा बीजेपी से गाजियाबाद के मेयर रह चुके हैं. लूट की वारदात की सूचना सुरेंद्र वर्मा ने मंगलवार सुबह पुलिस को दी. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

हथियारबंद बदमाशों ने बुजुर्ग दंपती को लूटा

ये भी पढ़ें-ज्वेलरी से भरा बैग लेकर भाग रहे बदमाशों का पुलिस ने कई किलोमीटर तक किया पीछा

वारदात के वक्त घर में मौजूद सुरेंद्र और उनकी पत्नी ने पुलिस को बताया कि चार बदमाश हथियार के साथ आए थे. बदमाशों के पास बंदूक और चाकू था. बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए दोनों को बंधक बना लिया और एक लाख रुपये कैश और सोने से आभूषण लेकर फरार हो गए. बुजुर्ग दम्पती ने पुलिस को बताया कि बदमाश अपने साथ सीसीटीवी की DVR भी ले गए.

ये भी पढ़ें-महिला से लूट का CCTV फुटेज आया सामने, देखें कैसे लुटेरे को मात दे रही महिला

पीड़ित की मानें तो बदमाश लूट के दौरान कह रहे थे कि उनकी मां की तबियत खराब है. ऑपरेशन के लिए पैसों की जरूरत है इसलिए इस वारदात को अंजाम दे रहे हैं. बदमाशों ने कहा कि वे जल्द ही उनके पैसे लौटा देंगे. पुलिस मामले में सभी पहलुओं पर जांच कर रही है. पॉश इलाके में हुई इस घटना ने शहर की कानून व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details