दिल्ली

delhi

Amit Shah West Bengal Visit: पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर जायेंगे अमित शाह

By

Published : Apr 9, 2022, 3:36 PM IST

Updated : Apr 9, 2022, 5:49 PM IST

Union Home
अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) के 16 अप्रैल से पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर जाने की संभावना है. पिछले साल के विधानसभा चुनावों (Assembly Elections) के बाद राज्य की उनकी यह पहली यात्रा होगी. सूत्रों ने कहा कि शाह के राज्य में दौरे के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ उनकी कई बैठकें होने की संभावना है.

नई दिल्ली:केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) 16-17 अप्रैल को पश्चिम बंगाल के दौरे (Amit shah visits West Bengal) पर रहेंगे. सूत्रों के मुताबिक गृह मंत्री के दो दिवसीय दौरे (Home Ministers two day visit) पर आने की संभावना है. वह 16 अप्रैल को कूचबिहार में 'तीन बीघा कॉरिडोर' कार्यक्रम में भी हिस्सा ले सकते हैं.

सूत्रों ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री के भारत-बांग्लादेश सीमा पर बीएसएफ शिविर का भी दौरा करने की संभावना है. सूत्रों ने आगे बताया कि शाह के 17 अप्रैल को कोलकाता जाने की संभावना है, जहां वह पार्टी के विधायकों और राज्य में भाजपा के शीर्ष नेताओं के साथ बैठक कर सकते हैं. बैठक के दौरान शाह द्वारा विधानसभा चुनाव के परिणाम पर पार्टी की राज्य समिति के आंतरिक मूल्यांकन के बारे में जानकारी लेने की भी संभावना है.

यह भी पढ़ें- #PoetryForDidi : फेसबुक पर कविता प्रतियोगिता, विषय है ममता बनर्जी

विशेष रूप से भाजपा द्वारा गठित पांच सदस्यीय पैनल ने केंद्रीय गृह मंत्री को बीरभूम हिंसा पर अपनी रिपोर्ट सौंपी है. जिसमें नौ लोगों की मौत हो गई थी. शाह के दौरे के दौरान बीरभूम की घटनाओं को देखते हुए राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति पर भी चर्चा होने की संभावना है.

Last Updated :Apr 9, 2022, 5:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details