दिल्ली

delhi

गदर 2 का गदर देख निर्देशक अनिल शर्मा ने की गदर 3 की बात, आगरा में कही अपने मन की बात

By

Published : Aug 21, 2023, 12:53 PM IST

बॉक्स ऑफिस पर गदर 2 की सफलता के बाद निर्देशक अनिल शर्मा सबसे पहले परिवार के साथ मथुरा पहुंचे. वहां बांके बिहारी के दर्शन करने के बाद आगरा आए और यहां के गोल्ड सिनेमा में दर्शकों के साथ मुलाकात की. दर्शकों का उत्साह देखकर उन्होंने क्या कहा, आईए जानते हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

आगरा के गोल्ड सिनेमा थिएटर में दर्शकों से बात करते गदर 2 के निर्देश अनिल शर्मा और अभिनेता उत्कर्ष शर्मा

आगरा: बॉक्स ऑफिस पर गदर-2 ने गदर मचा रखा है. हर दिन गदर-2 फिल्म रिकाॅर्ड बना रही है. कमाई के साथ ही दर्शकों में खूब धमाल मचा रही है. गदर-2 फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा और उनके बेटा अभिनेता उत्कर्ष शर्मा परिवार के साथ आगरा पहुंचे. ताजनगरी आगरा के एक मल्टीप्लेक्स में जब निर्देशक और अभिनेता दर्शकों के बीच पहुंचे तो हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगने लगे.

गदर 2 के जीते यानी अभिनेता उत्कर्ष शर्मा भी पहुंचे आगराःअभिनेता उत्कर्ष शर्मा ने राधे-राधे कहकर दर्शकों से बातचीत की. दर्शकों से संवाद में निर्देशक अनिल शर्मा ने कहा कि यह फिल्म मेरी नहीं पूरे हिन्दुस्तान की है. यह ब्रजवासियों की फिल्म है. फिल्म दर्शकों को पंसद आ रही है. यह सब जनता का आशीर्वाद है. लोगों का उत्साह देखकर ऐसा लग रहा है कि गदर-3 भी बनाऊं.

गदर 2 के जीते अभिनेता उत्कर्ष शर्मा

गदर और गदर 2 दोनों में उत्कर्ष ने निभाया सनी देओल के बेटे का किरदारःबाॅलीवुड की सुपर डुपर हिट फिल्म गदर-2 के निर्देशक अनिल शर्मा रविवार देर शाम आगरा में नई विजय नगर कॉलोनी में अपने रिश्तेदार के यहां पर पहुंचे थे. उनके साथ पत्नी सुमन शर्मा, पुत्र उत्कर्ष शर्मा, बेटी कैरबिना भी आई हैं. निर्देेशक अनिल शर्मा ने कहा कि, गदर एक प्रेम कथा की कहानी दो दशक पहले आई थी. तब मेरा बेटा उत्कर्ष बहुत छोटा था. उत्कर्ष ने इस फिल्म में तारा सिंह (सनी देओल) के बेटे जीते की भूमिका निभाई थी. गदर-2 की कोई प्लानिंग नहीं थी. यह सब ईश्वर की कृपा से संभव हुआ.

दर्शकों ने ली सेल्फीःगदर और गदर-2 में जीते का किरदार फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा ने अदा किया है. आगरा के गोल्ड सिनेमा में निर्देशक अनिल शर्मा ने दर्शकों का आभार जताया. कहा कि फिल्म आप लोगों को अच्छी लगी है. इसलिए, अब गदर-3 बनाऊंगा. अभिनेता उत्कर्ष शर्मा ने भी दर्शकों से हिंदुस्तान जिंदाबाद और भारत माता की जय के नारे लगवाए. दर्शकों में अभिनेता और निर्देशक के साथ सेल्फी लेने की होड़ लगी रही.

आगरा में दर्शकों का अभिवादन करते गदर 2 के जीते अभिनेता उत्कर्ष शर्मा

सपरिवार द्वारिकाधीश मंदिर के दर्शन किएः आगरा से पहले फिल्म निर्देशक अनिल शर्मा शनिवार देर रात परिवार के साथ मथुरा गए थे. उन्होंने वहां सर्वप्रथम वृंदावन में ठाकुर बांके बिहारी के दर्शन किए. ठाकुरजी को झूला झुलाया. फिर, द्वारिकाधीश मंदिर के दर्शन कर यमुना महारानी का दुग्धाभिषेक किया. यमुना मां को चुनरी चढ़ाई. द्वारिकाधीश के बाद ढोल नगाड़े के साथ वे विश्राम घाट पहुंचे.

ये भी पढ़ेंः फिल्म 'गदर 2' के निर्देशक अनिल शर्मा पहुंचे वृंदावन, बांके बिहारी के दर्शन कर कही ये बात...

ABOUT THE AUTHOR

...view details