दिल्ली

delhi

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव ने दिल्ली और गुजरात चुनावों को लेकर आप पर निशाना साधा

By

Published : Nov 21, 2022, 1:34 PM IST

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत गौतम लंबे समय तक दिल्ली की राजनीति से जुड़े रहे और हाल ही में हिमाचल में संपन्न हुए चुनाव के प्रभारी भी रहे. ईटीवी भारत की वरिष्ठ संवाददाता अनामिका रत्ना ने उसने एमसीडी, गुजरात चुनाव समेत विभिन्न मुद्दों पर खास बातचीत की...

BJP national general secretary targets AAP over Delhi and Gujarat elections
बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव ने दिल्ली और गुजरात चुनावों को लेकर आप पर निशाना साधा

नई दिल्ली:इस बार दिल्ली नगर निगम (MCD) और गुजरात विधानसभा चुनावों में त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिल रहा है. दिल्ली नगर निगम और गुजरात में बीजेपी सत्ता में काबिज है. पार्टी के नेताओं का कहना है की दोनों ही जगहों पर केंद्र सरकार के सहयोग से पिछले पांच वर्षों में काफी अच्छा काम किया गया है.

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव

इसलिए उनके खिलाफ एंटी इनकंबेंसी फैक्टर का कोई प्रभाव नहीं पड़ रहा है. इसी सिलसिले में दिल्ली नगर निगम चुनाव को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत गौतम ने कहा कि एक बार फिर दिल्ली नगर निगम में बीजेपी की ही जीत होगी. उन्होंने कहा की उनकी पार्टी पर जनता को भरोसा है. तभी तो वह 27 सालों से निगम में जीतती आ रही है.

गौतम ने आम आदमी पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा की आप ने दिल्ली में जगह- जगह दारू के अड्डे खोलकर दिल्ली को दारूखाने में बदल दिया. इसकी वजह से महिलाओं और बच्चों को घर से निकलना मुश्किल हो गया. शराब घोटाले में उनके नेताओं की संलिप्तता जनता के सामने है. उन्होंने आरोप लगाया की शिक्षा और स्वास्थ्य समेत सभी में क्षेत्रों में केजरीवाल सिर्फ प्रचार पर खर्च कर रहे हैं. सरकार लाखों रुपए के विज्ञापन पर खर्च कर रही जबकि वास्तविक स्थिति में सुधार नहीं है.

ये भी पढ़ें- गुजरात चुनाव : पीएम मोदी आज तीन जनसभाओं को करेंगे संबोधित

दुष्यंत गौतम ने आम आदमी पार्टी की ओर से दिल्ली में कूड़े निष्पादन में नगर निगम के फेल रहने के आरोपों के जवाब में कहा कि आम आदमी पार्टी झूठ फैला रही है. दिल्ली की जनता सब जानती है. उन्होंने कहा उनकी सरकार वैकल्पिक व्यवस्था पर भी योजना तैयार कर रही है. लोगों को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भरोसा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details